Top
चंबा

ट्रक में बैठे व्यक्ति को चालक ने कलीनर बता कर करवाया था जिला में प्रवेश , मामला दर्ज

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/03_04_2020-corona_fir_20161488.jpg
18 April 2020 8:41 PM GMT
ट्रक में बैठे व्यक्ति को चालक ने कलीनर बता कर करवाया था जिला में प्रवेश , मामला दर्ज
x

पंजाब से पुलिस को गुमराह कर एक व्यक्ति को जिला में प्रवेश करवाने को लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया है। वहीँ पंजाब से चंबा पहुंचे व्यक्ति को एहतियात के टूर पर संघरोध केंद्र भुनाड भेज दिया गया है ।

जानकारी के मुताबिक पवन कुमार निवासी समाह 14 अप्रैल को ट्रक नंबर एचपी-73-8993 में लुधियाना से एफसीआइ के तेल की आपूर्ति लेकर चंबा आया था। उसने ट्रक में सवार एक अन्य व्यक्ति गणोश कुमार निवासी तालू को पुलिस चेकपोस्ट बैरियर कटोरी बंगला में क्लीनर बताया था। लेकिन वह क्लीनर नहीं था। उक्त दोनों ने मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन किया है। गणोश कुमार को संगरोध केंद्र भुनाड़ में रखा है। पवन कुमार को भी जमानत मिलने के बाद संगरोध केंद्र भुनाड भेज दिया गया।

उधर थाना डलहौजी में दर्ज मामले के अनुसार वीरवार को एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई कि दीना नाथ निवासी ढुंढियारा पंजाब से आया है। शिकायत पर चौकी बनीखेत के पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर दीनानाथ से पूछताछ की। पुलिस को पता चला कि वह (दीनानाथ) विपिन कुमार के साथ ट्रक नंबर पीबी-08डीएस-2307 में आया था। चेकपोस्ट बैरियर कटोरी बंगला में उसे क्लीनर बताया गया था। उन्होंने जिला मजिस्टट्र के आदेश का उल्लंघन किया है।

Next Story