Top
कुल्लू

ठाकुर कौल सिंह के स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए एसआरएल लैब घोटाला: रामस्वरूप

7 Jun 2020 6:26 AM GMT
ठाकुर कौल सिंह के स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए एसआरएल लैब घोटाला: रामस्वरूप
x

ठाकुर कौल सिंह जब स्वास्थ्य मंत्री थे तो उनके शासनकाल में एसआरएल लैब घोटाला हुआ जिस पर उस समय की कांग्रेस सरकार ने कोई कार्यवाही नहीं की तथा सत्ता में धूमल सरकार आने के उपरांत कांग्रेस सरकार के समय तैनात दो स्वास्थ्य निदेशकों को निलंबित किया गया व उन पर जांच बिठाई गई ।यह बात मंडी संसदीय क्षेत्र सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कुल्लू में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वच्छ छवि वाली भाजपा सरकार है तथा कांग्रेस सरकारों की तरह घोटालों में लिप्त नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए बड़े-बड़े घोटाले हुए जिन पर उस समय की कांग्रेस सरकारें चुप रही बल्कि इस समय जयराम ठाकुर सरकार ने मामला संज्ञान में आने पर तुरंत स्वास्थ्य निदेशक को निलंबित करते हुए पुलिस ने उस पर एफ आई आर दर्ज की है तथा निष्पक्ष जांच से दूध का दूध और पानी का पानी होगा। कहा कि जयराम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में 164000 लोगों को बाहरी राज्यों से वापस प्रदेश में लाया गया ,वहीं प्रदेश में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया गया। वही कोविड सेंट्रो की संख्या बढ़ाई गई तथा करोना वारियर्स के रूप में सरकार के कुशल नेतृत्व में सभी ने बेहतर कार्य करते हुए कोरोना से लड़ाई लड़ी है। रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि पटवारियों की भर्ती पर कांग्रेस ने हो हल्ला करके दुष्प्रचार किया जबकि हाईकोर्ट से क्लीन चिट मिली है ।जिससे भाजपा की सरकार की स्वच्छ छवि उजागर हुई है ।

उन्होंने कहा कि भुभु व जलोरी जोत टनल की डीपीआर बनकर तैयार है , वही सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण रेल लाइन पर भी जोर शोर से कार्य चला है।

Next Story

हमीरपुर