Top
चंबा

डलहौज़ी और सलूणी उपमंडल में जारी है सोडियम हाईपोक्लोराईड का छिडक़ाव : मनोज चड्ढा

21 April 2020 4:58 AM GMT
डलहौज़ी और सलूणी उपमंडल में जारी है सोडियम हाईपोक्लोराईड का छिडक़ाव : मनोज चड्ढा
x

कोरोना वायरस संक्रमण से डलहौजी विधानसभा हलके के विभिन्न क्षेत्रों को सुरक्षित रखने हेतु नगर परिषद डलहौजी के अध्यक्ष एवं प्रदेश योजना बोर्ड के सदस्य मनोज चडढा व भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अमित ठाकुर ने संयुक्त रुप से सराहनीय कदम उठाया है। जिसके तहत उक्त दोनों नेताओं ने अब उपमंडल डलहौज़ी के साथ साथ उपमंडल सलूणी को भी प्रशासन के सहयोग से कोरोना वायरस संक्रमण मुक्त रखने हेतु प्रभावी कदमताल की है। जिसके तहत मनोज चडढा व अमित ठाकुर ने सलूणी उपमंडल के विभिन्न बाजारों व सार्वजनिक स्थानों जहां कि कर्फ्यू ढील दौरान आवश्यक चीजों की खरीदारी हेतु लोगों का आना जाना होता है को सैनिटाईज करवाने का जिम्मा उठाया है।

दोनों नेताओं की पहल से अब सलूणी उपमंडल के विभिन्न बाजार व सार्वजनिक क्षेत्र भी सोडियम हाईपोक्लोराईड से सैनिटाईज होंगे। गौर हो कि सैनिटाईजेशन कार्य के प्रथम चरण में डलहौजी नगर परिषद सहित बनीखेत, बाथरी व ओसल पंचायतों के विभिन्न क्षेत्रों को सैनिटाईज किया जा चुका है। जबकि दूसरे चरण में सोमवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अमित ठाकुर ने अग्निशमन विभाग के जवानों, पुलिस विभाग के कर्मचारियों, स्थानीय युवाओं व व्यापार मंडल के सहयोग से सलूणी बाजार सहित विभिन्न स्थानों पर सोडियम हाईपोक्लोराईड का छिडक़ाव करवाया है। इसके उपरांत उपमंडल सलूणी के अन्य क्षेत्रों में भी सोडियम हाईपोक्लोराईड से सैनिटाईजेशन का कार्य करवाया जाएगा।

उधर कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु डलहौजी व सलूणी उपमंडल में करवाए जा रहे सैनिटाईजेशन के कार्य को सफल बनाने हेतु प्रशासन की ओर से मिल रहे सहयोग के लिए मनोज चड्ढा व अमित ठाकुर ने उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया, उपमंडलाधिकारी (नागरिक) डलहौजी डॉक्टर मुरारी लाल व उपमंडलाधिकारी(नागरिक) सलूणी विजय धीमान का आभार जताया है। उक्त नेताओं ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की इस विकट घड़ी में जिला व दोनों उपमंडलीय प्रशासनिक अधिकारी सराहनीय कार्य कर रहे हें। जिला भर सहित डलहौजी व सलूणी उपमंडल में प्रशासन द्वारा लोगों की हर जरुरत का ध्यान रखा जा रहा है, जो कि सराहनीय है। इस विषय पर नगर परिषद डलहौजी के अध्यक्ष एवं प्रदेश योजना बोर्ड के सदस्य मनोज चडढा ने डलहौज़ी हलचल से विशेष वार्ता में विस्तृत जानकारी दी।

Next Story