Top
चंबा

डलहौज़ी में भालुओं का आतंक माल रोड के बीचो बीच तोडा होटल के मुख्य द्वार का शीशा

6 Jun 2020 12:28 AM GMT
डलहौज़ी में भालुओं का आतंक माल रोड के बीचो बीच तोडा होटल के मुख्य द्वार का शीशा
x

लॉकडाउन का असर अब जंगल के साथ लगते रिहाइशी इलाकों में भी दिख रहा है। हालाँकि लॉकडाउन के अनलोक के प्रथम चरण का आगाज हो गया है, लेकिन अगर बात डलहौज़ी की हो तो यहाँ पर अभी भी लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है । शाम सात बजे के बाद बाज़ारों में सन्नाटा पसर जाता है । ऐसे में जंगली जानवर भी रिहाइशी इलाकों का रुख कर रहे है । बीती रात भी एक भालू ने गाँधी चौक के माल रोड पर स्थित एक होटल के मुख्य दरवाजे के शीशे को टक्कर मार कर तोड़ दिया । घटना रात करीब 9:00 बजे की बताई जा रही है । इस दौरान होटल का एक कर्मी साथ ही सोया हुआ था । गनीमत रही की शीशे को तोड़ कर भालू अंदर आने के स्थान पर वहां से भाग गया। अगर भालू अंदर घुस आता हो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था ।

होटल के कर्मी ने बताया कि वह शीशे के टूटने की आवाज से उठ गया और उसने ये सोचा कि किसी ने शीशे को पत्थर मार कर तोडा है । मगर जब उसने जाकर देखा तो कोई पत्थर आदि वहां पर नहीं था । जब उसने CCTV की फुटेज को देखा तो उसने भालू को शीशा तोड़ते हुए पाया जिसकी सूचना इसने होटल मालिक को दी ।

होटल के संचालक आशु गंडोत्रा ने बताया कि स्टाफ के लड़के के द्वारा सूचना पर उन्होंने मौके पर देखा कि शीशा टुटा हुआ था और CCTV में भालू को शीशा तोड़ते देखा गया उन्होंने विभाग से भालुओं के आतंक से मुक्ति दिलाने की बात कही

माल रोड के बीचो बीच हुई इस घटना से शहर के लोगों में भय का माहोल है । इससे पहले भी कई बार इस इलाके में भालू को देखा जा चुका है और लोग विभाग से भालुओं के आतंक से मुक्ति दिलाने की बात कह रहे है ।

Next Story

हमीरपुर