Top
नाहन

डा. बिन्दल ने स्वच्छता कर्मियों को बांटे 150 सुरक्षा गाउन प्रशस्ति पत्र भेंट कर बढ़ाया स्वच्छता कर्मियों हौंसला

14 April 2020 4:45 AM GMT
डा. बिन्दल ने स्वच्छता कर्मियों को बांटे 150 सुरक्षा गाउन प्रशस्ति पत्र भेंट कर बढ़ाया स्वच्छता कर्मियों हौंसला
x

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज संविधान के निर्माता श्रद्धेय डॉ. भीम राव आम्बेडर जयंती के अवसर पर कोली समाज सिरमौर तथा नगर परिषद, नाहन के सभागार में डॉ. आम्बेडर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर सांसद सुरेश कश्यप, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता भी उनके साथ रहे।

डॉ. राजीव बिन्दल ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर राष्ट्र पुरूष हैं और उनका जीवन विशाल एवं विराट है। उन्होंने कहा कि डॉ. आम्बेडकर का चिंतन, अध्ययन और लेखन शोधपकर हैं और उनका संघर्ष अतुलनीय है साथ ही उसके आयाम भी विस्तृत हैं। उन्होंने कहा कि आम्बेडकर का दर्शन व्यक्ति के विकास का दर्शन था जो सदियों तक हमारा मार्गदर्शन करता रहेगा।

डॉ. बिन्दल ने कोली समाज द्वरा डॉ. आम्बेडर जयंती के अवसर पर शहर के गरीब और जरूरतमंद लोगों को 3200 भोजन पैकेट बांटने के कार्य की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि समाज अग्रणी रूप से जरूरतमंदों को अपनी सेवाएं प्रस्तुत कर रहा है। इस अवसर पर डॉ. बिन्दल ने नगर परिषद के स्वच्छता कर्मियों को 150 सुरक्षा गाउन भी भेंट किए। उन्होंने इस अवसर पर कफर्यू और लॉकडॉउन के बावजूद निडर होकर अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए स्वच्छता कर्मियों को धन्यवाद पत्र भी दिए। उन्होंने स्वच्छता कर्मियों को गुलाब के फूल भेंट कर उनका हौंसला भी बढ़ाया।

डॉ. बिन्दल ने कहा कि स्वच्छता कर्मियों की मेहनत के कारण ही आज समाज अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि परिषद के स्वच्छता कर्मी निडर होकर समर्पण भाव से अपनी सेवाएं अर्पित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि परिषद के सभी 150 स्वच्छता कर्मियों को सुरक्षा गाउन प्रदान किए जाएंगे। डॉ. बिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि जिस प्रकार हमारो कोरोना वारियर के रूप में सेवा करते हुए स्वच्छता कर्मी कार्य कर रहे हैं वह अपने आप में प्रशंसनीय हैं।

इस अवसर पर पार्षद श्यामा, कोली समाज के जिला अध्यक्ष संजय पुंडीर, अशोक विक्रम, प्रदीप सहोत्रा और अमर सिंह भी उपस्थित रहे।

Next Story

हमीरपुर