Top
नाहन

डॉ राजीव बिंदल ने कारगिल के शहीदों को दी श्रधान्जली तो संगडाह में सम्मानित किये पूर्व सैनिक

26 July 2020 6:45 AM GMT
डॉ राजीव बिंदल ने कारगिल के शहीदों को दी श्रधान्जली तो संगडाह में सम्मानित किये पूर्व सैनिक
x

हिमाचल प्रदेश पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व पूर्व में रहे भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष और वर्तमान में नाहन विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ राजीव बिंदल ने 21वें कारगिल विजय दिवस पर कारगिल के उन वीर शहीदों को याद किया जिन्होंने देश के लिए अपना सर्वोच्व बलिदान दिया और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी इस मौके पर उन्होंने पुष्प अर्पित कर कारगिल युद्ध में शहीदों को नमन किया। इस अवसर पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

वहीँ उपमंडल मुख्यालय संगड़ाह में आयोजित 21वें कारगिल विजय दिवस समारोह में क्षेत्र के पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया गया। एसडीएम आईएएस राहुल कुमार की अध्यक्षता में रविवार को समिति सभागार संगड़ाह में आयोजित उक्त कार्यक्रम में कारगिल में शहीद हुए वीर सपूतों तथा हिमाचली नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। प्रात: 11 बजे आयोजित इस कार्यक्रम में शहीदों की आत्मा शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया तथा देश के गौरवशाली इतिहास की रक्षा के लिए समर्पण की शपथ ली गई।

इस दौरान पूर्व सैनिक पूर्णानंद शर्मा, सुरेंद्र सिंह, यशपाल शर्मा, रणदीप शर्मा, जगदीश भारद्वाज, शिवानंद शर्मा व ओमप्रकाश कंठ को एसडीएम द्वारा सम्मानित किया गया। इस दौरान पूर्व सैनिकों द्वारा कारगिल युद्ध के दौरान अपने अनुभव तथा भारतीय सेना की शौर्य गाथा को भी सांझा किया गया। कार्यक्रम के दौरान बीडीओ संगड़ाह कृष्ण दत्त कश्यप व थाना प्रभारी जीत राम सहित आधा दर्जन विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Next Story