Top
नाहन

डॉ. बिन्दल ने कोरोना वारियर ‘आशा वर्करों’ को बांटे सेनेटाईजर और मास्क

16 May 2020 1:54 AM GMT
डॉ. बिन्दल ने कोरोना वारियर ‘आशा वर्करों’ को बांटे सेनेटाईजर और मास्क
x

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने आज चिकित्सा खंड नाहन (धगेड़ा) की आशा वर्करों को सेनेटाईजर और मास्क वितरित किए। डा. बिन्दल ने आशा वर्करों को मास्क और सेनेटाईजर भेंट करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट काल में आपकी सेवाओं को देश और प्रदेश हमेशा याद स्मरण रखेगा। डा. बिन्दल ने कोरोना महामारी के बीच आशा वर्करों द्वारा दी जा रही सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी ये बहनों निर्भय होकर गांव-गांव में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि नाहन चिकित्सा खंड में वर्तमान में 103 आशा वर्कर अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। उन्होंने कहा आशा वर्कर बहनें किसी न किसी रूप में कोविड-19 के दौरान अपनी सेवाए कहीं न कहीं प्रदान कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आशा वर्करों का कार्य अत्यंत सराहनीय और अनुकरणीय है।

डा. बिन्दल ने कहा कि मैडिकल, पैरा मैडिकल, पुलिस, स्वच्छता कर्मी और आवश्यक सेवाओं से जुड़े अन्य कर्मी कोरोना की जंगे के वारियर हैं और ये सभी अपनी सेवाएं समर्पण भाव से दे रहे हैं। डा. बिन्दल ने बताया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा अभी तक करीब 40 हजार फेस कवर बांटे जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में 20 हजार से अधिक सेनेटाईजर का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि नाहन क्षेत्र की ओर से 41 लाख रुपये कोविड फंड में जमा किये जा चुके हैं।

चिकित्सा खंड धगेड़ा, नाहन की आशा वर्कर संघ की प्रधान किरण बाला ठाकुर ने सेनेटाईजर और मास्क प्रदान करने के लिए डा. बिन्दल का आभार जताते हुए कि कहा कि सभी आशा वर्कर बहने संकट की इस घड़ी में सपर्मण भाव से अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं।

Next Story