Top
चंबा

तीन महीने से लापत लाइनमैन का शव डैम में मिला , जाँच में जुटी पुलिस

19 April 2020 8:01 PM GMT
तीन महीने से लापत लाइनमैन का शव डैम में मिला , जाँच में जुटी पुलिस
x

तीन माह से लापता बिजली बोर्ड के लाइनमैन का शव चकलू डैम के पास बारामद किया गया है । मृतक की पहचान 45 वर्षीय जितेंद्र चौधरी पुत्र महेश चंद निवासी मोहल्ला चौगान, चंबा के रूप में हुई है।मृतक बिजली बोर्ड में लाइनमैंन के रूप में कार्यरत था । पुलिस ने शव को डैम से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। रविवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस इस बारे में जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक सात जनवरी को घर से ड्यूटी पर चंबा गया हुआ था, लेकिन लौटकर घर नहीं आया। स्वजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद लापता होने की शिकायत पुलिस में आठ जनवरी को दर्ज करवाई गई। जहां पर वह काम करता था वहां जाकर भी पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। उसके बाद आसपास के सभी क्षेत्रों में फोटो दिखाकर जितेंद्र की खोज का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि चकलू के पास डैम में शव तैर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव की हालत काफी खराब थी जिसके कारण उसे पहचानने में काफी दिक्कत पेश आई। पुलिस ने गुमशुदा की रिपोर्ट के अनुसार स्वजनों को सूचित किया। इसके बाद कपड़ों से व्यक्ति की पहचान की गई।

चकलू डैम में व्यक्ति का शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना मिली थी। शव काफी पुराना है, पहचान के बाद स्वजनों को जानकारी दी गई। कपड़ों से व्यक्ति की पहचान की गई। पुलिस की ओर से प्ररम्भिक तौर पर मामले को आईपीसी की धरा 174 के तहत दर्ज किया गया है । पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस आगामी कार्यवाही को अंजाम देगी।

Next Story