Top
कुल्लू

तीन साल की बच्ची को घर के बरामदे से उठा ले गया तेंदुआ

25 April 2020 12:29 AM GMT
तीन साल की बच्ची को घर के बरामदे से उठा ले गया तेंदुआ
x

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के आनी की शिल्ली पंचायत में तीन साल की मासूम बच्ची को तेंदुआ घर के बरामदे से उठा ले गया। घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में घर से करीब दो सौ मीटर दूर बरामद कर लिया गया है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले के आनी उपमंडल के सूमा गांव का यह मामला है। शनिवार सुबह जंगल में बच्चे के शरीर के कुछ टुकड़े मिले हैं। इससे अंदेशा है कि तेंदुए ने बच्ची को अपना शिकार बना लिया है। शुक्रवार रात करीब साढे़ 8 बजे गांव सूमा में बार-बार बिजली आ-जा रही थी। इस बीच बच्ची कमरे से रसोई में जा रही थी तो बरामदे में तेंदुए ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे उठा ले गया। हालांकि, ग्रामीणों ने रात को भी बच्ची की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। सुबह होने पर फिर से जब तलाश शुरू की तो जंगल में बच्ची के शरीर के कुछ हिस्से बरामद हुए हैं। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी, वन विभाग और पुलिस पहुंची है, जो छानबीन करने में जुटी है।

शिल्ली पंचायत के प्रधान राम कृष्ण ने बताया कि तेंदुआ ने सूमा गांव के विनोद कुमार की तीन वर्षीय पुत्री प्रिया को निशाना बनाया। घटना की सूचना पुलिस और वन विभाग को दी। सुबह होते ही प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पर पहुंचा और जंगल से सर्च ऑपरेशन के दौरान बच्ची के शरीर के कुछ हिस्से बरामद किए गए हैं।

Next Story

हमीरपुर