Top
चंबा

तेलका के धर्मेन्द्र सूर्या बने चम्बा -कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के युकां सचिव

11 Aug 2020 4:55 AM GMT
तेलका के धर्मेन्द्र सूर्या  बने चम्बा -कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के युकां   सचिव
x

कांग्रेस पार्टी ने युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी का नवगठन करते हुए तेलका के धर्मेन्द्र सूर्या को चम्बा कांगड़ा संसदीय क्षेत्र का सचिव नियुक्त किया है । जिससे तेलका क्षेत्र में धर्मेन्द्र को नई जिम्मेवारी मिलने पर क्षेत्र के लोगों ने उसे मुबारकबाद दी है । चम्बा कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के युकां के सचिव चुने जाने के बाद धर्मेन्द्र ने बताया कि वो पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी का पूर्ण रूप से निर्वहन करते हुए पूरी निष्टा से पार्टी हित में काम करेंगे ।
उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने में प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल रही है। ऐसे में वो वर्तमान सरकार की सभी नाकामियों को वो जनता के रूबरू करवाकर पार्टी हित में कार्य करेंगे ।
धर्मेन्द्र सूर्या ने बताया कि डल्हौजी की विधायका आशा कुमारी ने उन्हें जो जिम्मा दिया है उसके लिए वो आशा कुमारी के आभारी हैं । इसके साथ ही उन्होंने युकां के जनरल सैक्रेटरी निशांत ठाकुर का भी आभार जताया है ।धर्मेन्द्र सूर्या को युकां के सचिव बनाए जाने पर तेलका क्षेत्र के युवाओं मनोज कुमार , बबलू , संजय ललहाल , परवेज खान, कमलेश कुमार , अजय बड़ियाल , चमारू राम व सुभाष कुमार आदि ने उनको बधाई दी है ।

Next Story

हमीरपुर