Top
चंबा

दिल का दौरा पड़ने से चालक की मौत, सदमे में परिवार

15 July 2020 8:34 PM GMT
दिल का दौरा पड़ने से चालक की मौत, सदमे में परिवार
x

मौत किस वक्त किस स्थान पर घात लगाए बैठी है कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक मामला चंबा जिला के डलहौज़ी में देखने को मिला जहाँ वाहन चलाते समय एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई । डलहौजी के बैहलून कैंट निवासी विजय एक स्थानीय स्टोर में वाहन चलाने का काम करता था बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व का विजय कुमार इस तरह से सभी को छोड़कर चला जाएगा यह किसी ने सोचा भी ना था। विजय कुमार के इस प्रकार अचानक चले जाने से परिवार के सदस्य सदमे में है ा।

जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह तौर से अपने सहयोगी सेल्समैन के साथ विजय सामान की आपूर्ति करने के लिए जा रहा था । यह दोनों जब बनीखेत के बैकुंठ नगर पहुंचे तो विजय कुमार के सीने में अचानक दर्द महसूस हुआ। उसने वाहन को वैकुंठ नगर में ही रोक दिया। तबीयत खराब होने की हालत में साथी सेल्समैंन उसे वाहन ना चलाने व बगल की सीट में बैठने के लिए कहा । सेल्समैन ही गाड़ी को चलाकर बाथरी तक ले गया । बाथरी पहुंचने पर भी विजय कुमार की हालत में सुधार नहीं हुआ , इस पर वे दवा लेने के लिए कैमिस्ट की दूकान पर गए । इस दौरान बाद विजय कुमार केमिस्ट की दुकान के बाहर आराम कर रहा था कि अचानक उसे सीने में फिर तेज दर्द हुआ और वह बेहोश हो गया। प्रवीन कुमार व मौके पर मौजूद अन्य लोग विजय कुमार को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी ले गए। वहां चिकित्सक ने जांच के बाद विजय को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि विजय को पहले भी दिल की बीमारी से संबंधित शिकायत थी। उधर, बनीखेत पुलिस चौकी से पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की। विजय के परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं। डलहौजी के एसडीपीओ रोहिन डोगरा ने कहा कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चलेगा।

Next Story

हमीरपुर