Top
मंडी

दूसरे राज्यों के लोगों की वापसी में मदद को 11 नोडल अधिकारी नियुक्त

दूसरे राज्यों के लोगों की वापसी में मदद को 11 नोडल अधिकारी नियुक्त
x

मंडी जिला प्रशासन ने लॉक डाउन के चलते मंडी जिला में रूके दूसरे प्रदेशों के लोगों की उनके राज्य वापसी में मदद के लिए जिला के 11 अधिकारियों को नोडल अधिकारी बनाया है। अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी श्रवण मांटा ने इस बारे जानकारी देते हुए कहा कि अलग अलग राज्य के लिए अलग अलग नोडल अधिकारी बनाए गए हैं, जो इन लोगों की वापसी में सहायता करेंगे।उनके मोबाइल नंबर भी जनता से साझा किए गए हैं, जिन पर संबंधित राज्य के लोग वापस लौटने को लेकर संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि नोडल अधिकारी इसे लेकर पूरा डैटा बेस तैयार करेंगे। संबंधित राज्य से हरी झंडी मिलने पर भेजने को लेकर प्रक्रिया आगे बढ़ाई जाएगी। अपने राज्य लौटने के इच्छुक लोग संबंधित प्रदेश के लिए नियुक्त नोडल अकिारी से संपर्क में रहें।
श्रवण मांटा ने कहा कि मंडी जिला में अब विकास कार्य शुरू हो गए हैं, तो लोगों की दिहाड़ी की चिंता भी खत्म हो गई है। इसलिए लोग यहां रहना चाहते हैं उनके लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

इसके अलावा उन्हें कोई और सहुलियत की आवश्यकता हो तो प्रशासन उसे भी उपलब्ध करवाएगा। लेकिन फिर भी जो लोग अपने अपने कारणों से अपने राज्य जाना चाहते हैं उनकी मदद के लिए प्रबंध किए गए हैं। वे संबंधित राज्य के लिए नियुक्त नोडल अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।

Next Story

हमीरपुर