Top
हमीरपुर

देश पर कुर्बान होने वाले गलोड़ के रोहिन को आखिरी विदाई देने के लिए उमड़ी भीड़

1 Aug 2020 8:38 AM GMT
देश पर कुर्बान होने वाले गलोड़ के रोहिन को आखिरी विदाई देने के लिए उमड़ी भीड़
x

जम्‍मू कश्‍मीर के जिला पुंछ में एलओसी पर पाकिस्‍तान की ओर से सीजफायर के उल्‍लंघन के दौरान गलोड़ खास के 24 वर्षीय रोहिन कुमार के शहीद होने के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है । शहीद जवान की पार्थिव देह शाम को घर पहुंची। सैनिक बेटे को आखिरी विदाई देने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था । हैलीकॉप्टर के माध्‍यम से शहीद रोहिन की पार्थिव देह एनआइटी हमीरपुर के परिसर पर पहुंचाई गई। जहाँ से सेना की गाड़ी में पार्थिव देह सैनिक के गांव खास गलोड़ पहुंचाई गई।

इसके बाद रोहिन कुमार को आज उनके पैतृक गांव गलोड़ खास में सैन्य सम्मान के साथ अश्रुपूर्व विदाई दी गई। रोहिन कुमार के पार्थिव शरीर को उनके चचेरे भाई मोहित कुमार ने मुखाग्नि दी। कैप्टन रूपेश राठौर के नेतृत्व में सेना की टुकड़ी ने सैन्य परंपराओं के अनुसार शहीद को सलामी देते हुए अंतिम विदाई दी। राजपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शहीद रोहिन के आत्मा की शांति का कामना करते हुए उनके के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इस दौरान बड़सर पूर्व विधायक एवं जिला बीजेपी अध्यक्ष बलदेव शर्मा, हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के संयोजक नवीन कुमार, जिला बीजेपी महामंत्री हरीश शर्मा, एसपी अर्जित सेन ठाकुर, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जितेंद्र सांजटा, एसडीएम नादौन विजय कुमार, तहसीलदार मीना ठाकुर सहित हजारों लोगों ने भी रोहिन कुमार को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Next Story