Top
चंबा

नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने सफाई कर्मियों का जताया आभार

27 April 2020 3:58 AM GMT
नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने सफाई कर्मियों का जताया आभार
x

आज के हालात में जहाँ कोरोना महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है, वहीं कई लोग मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति से भी वंचित है। इससे बचने और सभी को पूर्ण रूप से एक बेहतर जीवन देने तथा जरूरी सामानों के वितरण हेतु सरकार और प्रशासन निरंतर काम कर रहे है। इसमें कई संस्थाएं भी भागीदार बन रही है इसी क्रम में डलहौज़ी में नेस्ले इंडिया की ओर से चलाए जा रहे हिलदारी अभियान के अंतर्गत नगर परिषद डलहौजी के सहयोग से 9 रैग पिकर्स और 11 वेस्ट प्रोफेशनलस के परिवारों को खाने के जरूरी सामान की 40 किट नगर परिषद डलहौज़ी के अध्यक्ष मनोज चड्ढा के मार्गदर्शन में वितरित की गई । इस प्रत्येक किट में 15 किलों आटा 10 किलो चावल, दालें, मसाले, साबुन,सेनेटरी पैड इत्यादि स्वास्थ्य और सुरक्षा से जुड़े जरूरी सामान वितरित किया गया।

साथ ही इस कार्यक्रम में ही स्वास्थ्य सुरक्षा के तहत स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के द्वारा बनाये मास्क भी वितरित किये गए। इसमें नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्डा ने नेस्ले इंडिया के कदम को सराहनीय बताया और सभी सफाई कर्मचारियों का उनकी सेवाओ के लिए धन्यवाद किया। मनोज चड्ढा ने समस्त डलहौजी के निवासियों की ओर से स्वच्छता कर्मचारियों का उनकी बेहतरीन सेवाओं के लिए आभार जताते हुए कहा कि स्वच्छता कर्मचारियों को नगर परिषद डलहौजी द्वारा पहले ही स्वास्थ्य किटों का वितरण किया गया है। जबकि किट का सामान खत्म होने पर पुन स्वास्थ्य किटें प्रदान की जाएंगी। उन्होंने कहा कि स्वच्छता कर्मचारियों को स्वास्थ्य संबंधी, आर्थिक सहयोग संबंधी, राशन संबंधी व अन्य किसी भी प्रकार की कोई जरुरत है तो वे किसी भी समय उनसे चडढा से संपर्क कर सकते हैं। नेस्ले इंडिया ने बताया कि वो उन सभी समुदायों का ध्यान रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिनके साथ वो काम करते हैं।

इसी कड़ी में वो अपने सभी साथियों के स्वास्थ और पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करना अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी समझते हैं। कंपनी ने महामारी से बहादुरी से लड़ रहे सभी लोगों और अधिकारियों की हर संभव सहायता करने की अपनी प्रतिबद्धता जताई। इसके साथ ही नगर परिषद् की कार्यकारी अधिकारी राखी कौशल ने भी नगर परिषद के सफाई कर्मियों का आभार व्यक्त किया उन्होंने सफाई कर्मियों से उनके स्वास्थ्य का विशेष तौर पर ध्यान रखने का आह्वान किया

इस मौके पर नगर परिषद डलहौजी के उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार, पार्षद हरप्रीत सिंह मोनू, पार्षद तिलक राज, हिलदारी के प्रतिनिधि अनुराग त्रिपाठी व शक्ति कुमार भी मौजूद थे।

Next Story