Top
चंबा

नगर परिषद डलहौज़ी ने निजी वाहनों को सेनटाइज करने का चलाया अभियान

2 May 2020 5:36 AM GMT
नगर परिषद डलहौज़ी ने निजी वाहनों को सेनटाइज करने का चलाया अभियान
x

कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये डलहौज़ी नगर परिषद् के तहत शहर की विभिन्न गलियों एवं सड़कों को सेनटाइज करने का काम लगातार जारी है। नगर परिषद् के कर्मचारी लगातार सेनाटाजेशन के कार्य में लगे हुए है इसी कड़ी में आज डलहौजी नगर परिषद द्वारा जारी सेनाटाजेशन के कार्य के चलते सदर बाजार डलहौजी में निजी दोपहिया और और अन्य वाहनों को लोगो की मांग पर सुरक्षा हेतु सेनाटाइज किया गया। नगर परिषद द्वारा करीब डेढ़ माह से जारी सैनिटाईजेशन अभियान के तहत सार्वजनिक स्थानों को सैनिटाईज करने के साथ ही शहर वासियों के वाहनों को भी सैनिटाईज करवाने का कार्य शुरु किया गया है।

वहीँ नगर परिषद् अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने बताया कि शहर के अन्य क्षेत्रों में भी सोडियम हाईप्रोकोलोराइड का छिडकाव किया जा रहा है ताकि कोरोना वायरस का संकर्मन न फ़ैल सके उन्होंने कहा कि आपात परिस्थिति में किसी व्यक्ति को अपना वाहन चलाने की जरुरत पड़ सकती है। ऐसे में कई दिनों से पार्किंग में खड़े वाहन भी संक्रमण रहित होंगे तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से लोगों की सुरक्षा नगर परिषद् डलहौजी की प्राथमिकता है। चडढा ने कोरोना वायरस से बचाव हेतु लोगों से सरकारी व प्रशासनिक आदेशों व निर्देशों की पालना करने भी अपील की।

उन्होंने कहा कि लोगों से घरों में रहने और सरकार व् प्रसाशन के आदेशों का पालन करने का आहवान किया वहीँ उन्होंने कहा कि जरुरी काम के लिए बाजारों में आने पर मास्क अवश्य लगाए और सार्वजानिक स्थानों को स्वच्छ बनाये रखने में नगर परिषद् का सहयोंग करें।

Next Story