Top
शिमला

निर्माणाधीन स्कूल में दुपट्टे से लटका मिला बच्चा

6 April 2020 9:22 PM GMT
निर्माणाधीन स्कूल में दुपट्टे से लटका मिला बच्चा
x

शिमला जिला की जुब्बल तहसील के नंदपुर में एक 15 वर्षीय बालक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शुरूआती तौर पर पता चला है कि किशोर का बेहरमी से मर्डर किया गया और लाश को बाद में ठिकाने लगाया गया है। नाबालिग का शव स्कूल भवन में लटका मिला। पुलिस के मुताबिक, रविवार को नाबालिग घर पर ही मोबाइल फोन से खेल रहा था। चार बजे मोबाइल फोन को चार्जिग पर लगाकर रवाना हो गया। बच्चे के जाने पर सभी ने इसे सामान्य लिया।

शाम साढ़े सात बजे तक वह नहीं आया तो स्वजनों ने उसकी स्थानीय तौर पर तलाश की। साढ़े आठ बजे तक जब बच्चे को कोई जानकारी नहीं लगी तो पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस से लेकर आम लोग बच्चे की तलाश में रातभर लगे रहे। स्कूल घर के समीप होने के कारण किसी का ध्यान इस तरफ नहीं गया। इसके बाद जब सुबह रूटीन में एक व्यक्ति स्कूल की तरफ से जा रहा था तो उसने देखा कि स्कूल के निर्माणाधीन भवन में बच्चे को दुपट्टे से लटकाया गया था। उसके हाथ व पैर बांधे गए थे।

पुलिस के मुताबिक, बच्चे के मुंह पर चोट के तीन-चार निशान लगे थे। आंख के नीचे चोट व नाक पर गहरा कट लगा था। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि नंदपुर में बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने स्वजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बच्चा घर के नजदीक के स्कूल में ही पढ़ाई कर रहा था। कफ्यरू के कारण काफी दिनों से घर पर ही था। घर पर माता के मोबाइल फोन का इस्तेमाल पढ़ाई से लेकर अन्य कार्यों के लिए करता था। रविवार को भी चार बजे तक मोबाइल फोन पर ही समय बिता रहा था। इसके बाद यह घटना घटी।

Next Story