Top
हमीरपुर

नेगेटिव समझ कर घर भेज दिए 15 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

27 May 2020 11:12 PM GMT
नेगेटिव समझ कर घर भेज दिए 15 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
x

हमीरपुर में कोरोना संक्रमित 15 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव बताकर उन्हें घर भेज दिया। अब सभी कोरोना संक्रमितों को घर से कोविड-19 केयर सेंटर शिफ्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि भोरंज के डुंगरी नवोदय विद्यालय में लगभग 45 लोगों को क्वारंटाइन किया गया था। इनमें से ज्यादातर लोग मुंबई से लौटे थे।बुधवार को प्रशासन ने सभी को कोरोना नेगेटिव बताकर घर भेज दिया था, लेकिन रात 10 बजे के इनमें से 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई। जिसके बाद देर रात सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों को घर से उठाकर कोविड केयर सेंटर भेजा गया।

हमीरपुर के उपायुक्त हरिकेश मीणा का कहना है ये लोग नौ दिन से संस्थागत क्वारंटाइन थे। उपायुक्त का कहना है इन लोगों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, इसके बाद ही इन्हें घर भेजने का फैसला लिया गया था। दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इन्हें तुरंत कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

कोरोना पॉजीटिव मामलों के लिहाज से हमीरपुर में सबसे ज्यादा मरीज हैं। अब तक हमीरपुर में कुल 93 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 85 एक्टिव केस हैं जबकि 1 मरीज की कोरोना से मौत हो चुकी है और 7 मरीज ठीक हो चुके हैं। मंगलवार और बुधवार को जिले में 15 -15 पॉजीटिव मामले सामने आए थे।

Next Story