Top
चंबा

पशु चराने गई महिला पर रीछ ने किया हमला, चम्बा रेफर

14 Jun 2020 8:36 PM GMT
पशु चराने गई महिला पर रीछ ने किया हमला, चम्बा रेफर
x

उपमंडल की ग्राम पंचायत जियुन्ता के चित्रयाडा में एक रीछ के हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई । रीछ के हमले में घायल महिला के सिर व बाजू के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव आए हैं। घायल महिला को सिविल अस्पताल डलहौजी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के मददेनजर मेडिकल कालेज चंबा रैफर कर दिया गया है।

बलेरा पंचायत के बलेरा धार गांव की 62 वर्षीय कमलो देवी पत्नी भगत राम जोकि इन दिनों ग्राम पंचायत जियुन्ता के चित्रयाडा में रह रहे है रविवार सुबह पशुओं के लिए चारा लेने खेतों की और गई हुई थी। इसी दौरान अचानक जंगल की ओर से आए रीछ ने कमलो देवी पर हमला कर दिया। कमलो देवी ने जान को आफत में पड़ता देख मदद के लिए चीखना-चिल्लाना आरंभ कर दिया। महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शोर मचाने शुरू पर रीछ मौके से भाग गया। परिजनों ने तुरंत रीछ के हमले में घायल कमलो देवी को उठाकर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज चंबा रैफर कर दिया है।

महिला पर दिन-दहाडे़ रिछ द्वारा हमला किए जाने की घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। उधर, नागरिक अस्पताल डलहौजी के एसएमओ डा. विपिन ठाकुर ने बताया कि रीछ के हमले में घायल हुई महिला को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज चंबा भेज दिया गया है।

Next Story