Top
नाहन

पांच दिनों तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद टोंस नदी में डूबे भाजपा नेता का शव बरामद

16 July 2020 1:17 AM GMT
पांच दिनों तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद टोंस नदी में डूबे भाजपा नेता का शव बरामद
x

पांच दिनों तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद आखिरकार टोंस नदी में डूबे भाजपा नेता महेंद्र सिंह नेगी का शव बरामद हो गया है। शिलाई भाजपा उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह नेगी की इस प्रकार से हुई दर्दनाक मौत से पुरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। रविवार दोपहर बाद से टोंस नदी में लापता शिलाई भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह नेगी उत्तराखंड के इछाड़ी डैम में बरामद किया गया है। बता दें कि रविवार दोपहर 4 बजे के आसपास समाजसेवी व राजनीतिज्ञ महेंद्र सिंह नेगी उर्फ बाजा अपने दोस्तों के साथ टोंस नदी में नहाने उतरे थे, और तेज बहाव की चपेट में आ जाने से लापता हो गए थे। इसके बाद से लगातार ही सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था और पुलिस और गोताखोरों के अलावा स्थानीय लोग भी लगातार भाजपा नेता की तलाश कर रहे थे।

हालांकि पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने रविवार को ही महेंद्र सिंह नेगीके निधन पर शोक जताया था लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की जा रही थी। मिल रही जानकारी के मुताबिक आज पांचवे दिन अपने आप ही शव नदी के एक किनारे पर तैरता हुआ नजर आया। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही शव को निकालने की कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीँ पांवटा साहिब के बाता मंडी इलाके में यमुना नदी में डूबे शमशाद उम्र 9 वर्ष पुत्र भूरा निवासी सतीवाला का शव बुधवार को बहराल के कोंच वेल्ली से बरामद हुआ है। यमुना नदी के किनारे और बच्चों के साथ भैंसें चराने गया था। भैंसें पानी पीने के लिए यमुना नदी में उतर गईं। बच्चों ने पुलिस को बताया कि शमशाद नहाते समय भैंस की पीठ पर चढ़ गया व उसकी पीठ से यमुना में छलांग लगा दी, यमुना नदी में तेज बहाव व गहरा पानी होने के कारण बच्चा नदी में बह गया था। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने दोनों शवों के मिलने की पुष्टि की है ।

Next Story