Top
नाहन

पांवटा साहिब डीएसपी, नारकोटिक्स विभाग के एसपी सहित सिरमौर में कोरोना पोस्टिव के मामले

10 Aug 2020 4:56 AM GMT
पांवटा साहिब डीएसपी, नारकोटिक्स विभाग के एसपी सहित सिरमौर में  कोरोना पोस्टिव के मामले
x

पांवटा साहिब में दोपहर के समय आज सात कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज हिमाचल में अब तक कोरोना पॉजिटिव के 26 मामले आए हैं। इसमें मंडी से 19, सिरमौर जिला के 7 व शिमला में दो मामले आए हैं। पांवटा साहिब के डीएसपी व नारकोटिक्स विभाग के एसपी तथा माजरा पंचायत प्रधान के परिवार के तीन सदस्य कोरोना पाज़िटिव व 2 अन्य लोग की रिपोर्ट पाज़िटिव आई हैं। सोमवार दोपहर को आई रिपोर्ट में पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह और जंगलबैरी बटालियन के कमांडेंट वीरेंद्र ठाकुर सहित पांच कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वीरेंद्र ठाकुर एनडीपीएस मामलों की जांच के सिलसिले में शिमला से पांवटा साहिब पहुंचे हुए थे।

पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने पुलिस अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि डीएसपी पांवटा साहिब ने पिछले तीन दिन से अपने आपको आइसोलेट किया हुआ था। एक मामले की जांच के लिए पांवटा पहुंचे से वीरेंद्र ठाकुर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डीएसपी ऑफिस को सुबह ही सैनिटाइज किया गया है। बता दें कि वीरेंद्र ठाकुर जिला सिरमौर से एएसपी के पद से प्रमोशन के बाद एसपी बने हैं। वह आजकल जंगल बैरी बटालियन में कमांडेंट हैं।

वहीँ जिला मंडी में आज कोरोना संक्रमण के 19 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा मामले सराज क्षेत्र के खुनागी गांव से हैं। यहां के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि इस गांव का एक व्यक्ति जो मीट विक्रेता का काम करता है, वह पॉजिटिव पाया गया था। उसके बाद गांव के 22 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब दोबारा से जब गांव के लोगों के सैंपल लिए गए तो इनमें 8 और मामले सामने आए हैं। वहीं मंडी शहर के थनेहड़ा वॉर्ड के एक ही परिवार के चार सदस्य शामिल हैं। यह सभी हालही में चंडीगढ़ से आए हैं। कोटली क्षेत्र के दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें एक यूपी से और एक लेह से आया है। दिल्ली और राजस्थान से आकर यहां इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में रह रहे दो लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं संधोल ब्लॉक से भी कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं। डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने 19 नए मामले आने की पुष्टि की है।

Next Story