Top
मंडी

पुलिस अधीक्षक ने दी हिदायत...कर्फ्यू पास का दुरुपयोग न करें, होगी एफआईआर

13 April 2020 6:55 AM GMT
पुलिस अधीक्षक ने दी हिदायत...कर्फ्यू पास का दुरुपयोग न करें, होगी एफआईआर
x

पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने लोगों से कर्फ्यू पास का दुरुपयोग न करने की अपील की है। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि अगर कोई पास का दुरुपयोग करता पाया गया तो पास रद्द कर उस पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मंडी शहर में कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने के कुछ मामले उनके ध्यान में आए हैं। ऐसे लोगों केे खिलाफ उपयुक्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने कर्फ्यू पास आवश्यक सेवाओं और कार्यों के लिए दिए हैं, ये गाड़ियां लेकर बाजारों में बेवजह घूमने के लिए नहीं हैं। उन्होंने चेताया कि कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

गुरदेव चंद शर्मा ने लोगों से अपील की कि कर्फ्यू का पालन करें और घरों से अनावश्यक बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने लोगों की सहुलियत के लिए जरूरी सामान व दवाइयों की होम डिलीवरी की सेवा मुहैया करवाई है। लोग इस सेवा का भरपूर लाभ उठाएं और घरों से कम से कम निकलें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में निर्णायक जीत के लिए यह सबसे कारगर हथियार है।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे रोजमर्रा के जीवन में तरोताजा व स्वस्थ रहने और रोगों से लड़ने की क्षमता बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा सुझाए ‘आरोग्य एप’ को डाउनलोड करें व इसका फायदा लें ।

Next Story

हमीरपुर