Top
मंडी

पुष्प वर्षा से किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

18 May 2020 8:53 PM GMT
पुष्प वर्षा से किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान
x

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पहली पंक्ति में खड़े होकर लड़ने वाले योद्धाओं का मंडी में पुष्पवर्षा के साथ सम्मान किया गया। सांसद राम स्वरूप शर्मा के साथ सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल और जोगिंदरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने कोरोना काल में लोगों की सुरक्षा के लिए दिन रात मोर्चे पर डटे मंडी पुलिस के अधिकारियों व कर्मियों पर पुष्प वर्षा कर उनकी हौसलाअफजाई की ।

मंडी के सेरी मंच पर हुए इस सम्मान कार्यक्रम के बाद सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में पुलिस के जवान जिस प्रकार कर्तव्य परायणता से लोगों की सुरक्षा में जुटे हैं, वह काबिलेतारीफ है। उन्होंने कहा कि कोरोना योद्धाओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए और उनके उत्साहवर्धन के लिए उन पर पुष्प वर्षा की गई है।

राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि इसी प्रकार डॉक्टर, नर्सें और मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी, मीडिया कर्मी समेत जरूरी सेवाओं से जुड़े सभी कर्मी कोरोना को शिकस्त देने के प्रयासों में बराबर भागीदार हैं। सांसद ने उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी जिलावासियों का भी आभार जताया जो अपने घर में रह कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग कर रहे हैं।

सांसद ने कहा कि जनता के सहयोग व कोरोना वारियर्स के समन्वित प्रयासों से हम कोरोना के खिलाफ इस युद्ध में विजयी होंगे।

इस दौरान उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर, पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुनीत रघु सहित पुलिस के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Next Story

हमीरपुर