Top
सोलन

बद्दी से पंजाब के तलवाड़ा लौटा व्यक्ति पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बद्दी से पंजाब के तलवाड़ा लौटा व्यक्ति पाया गया कोरोना पॉजिटिव
x

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का फिर से खौफ शुरू हो गया है। कोरोना मुक्त होने की राह देख रहे हिमाचलियों की उम्मीदें धूमिल हो गई हैं। मंडी के जोगेंद्रनगर के कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद कांगड़ा जिला में भी दहशत का माहौल है। युवकों के संपर्क में आए 27 लोग चिह्नित कर लिए गए हैं। ये सभी जोगेंद्रनगर के आसपास के हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें निगरानी में ले लिया है।

वहीँ सोलन जिला के बद्दी स्थित एक कंपनी में काम करने वाला व्यक्ति पंजाब में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह बद्दी के हाउसिंग बोर्ड फेज तीन में रहता था। इस मकान में रहने वाले सभी लोगों की कोरोना जांच की जा रही है और प्रशासन द्वारा पूरे घर को सील करने के बाद सैनिटाइज किया जा रहा है। आपको बता दें कि बददी के एक चमड़ा उद्योग में कार्यरत ये 49 वर्षीय कर्मचारी पंजाब के तलवाड़ा में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। व्यक्ति 29 अप्रैल को बद्दी से अपने घर पंजाब के तलवाड़ा गया था। हालांकि, वह तबसे अपने घर में ही रह रहा था। यह मामला सामने आने के बाद नालागढ़ प्रशासन ने हाउसिंग बोर्ड बद्दी में एक मकान को सील कर दिया है।

एसडीएम प्रशांत देष्टा ने बताया कि उस मकान को सील कर दिया गया है, जहां संक्रमित रह रहा था। वहीं, जिला स्वास्थ्य अधिकारी एनके गुप्ता ने कहा कि उसके संपर्क में आए लोगों की पहचान करके उनके सैंपल लिए जाएंगे।

Next Story

हमीरपुर