Top
नाहन

बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के नेता और कार्यकर्ता वीसी के माध्यम से हैं एक्टिव मोड पर-डा. बिन्दल

16 April 2020 5:56 AM GMT
बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के नेता और कार्यकर्ता वीसी के माध्यम से हैं एक्टिव मोड पर-डा. बिन्दल
x

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि भाजपा संगठन हिमाचल में प्रदेश स्तर से लेकर बूथ और त्रिदेव स्तर तक अपने कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेस और अन्य डिजिटल संचार माध्यम से लगतार बैठकें कर रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कफर्यू और लाॅक डाउन के बीच एक राजनीतिक दल अपने नेताओं और ग्रास रूट स्तर तक कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को डिजिटल कम्यूनिकेशन के माध्यम से 24 घंटे एक्टिव मोड पर रखे हुए है।
उन्होंने बताया कि प्रदेश पदाधिकारीगण, प्रदेश के भाजपा विधायक, व उम्मीदवारगण, प्रदेश के सभी मंडल अध्यक्षगण से तीन-तीन बार वीसी की जा चुकी है। राष्टीय स्तर से माननीय जेपी नडडा से चार वीसी हो चुकी है, व माननीय मुख्यमंत्री व सगठन के मध्य लगातार वीसी हो रही है। इसी प्रकार 75 मंडलों में से 50 मंडलों के पदाधिकारियों की बैठक हो चुकी है। पिछले कल तक 17 जिलों की बैठकें वीसी के माध्यम से हो चुकी है।
डा. बिन्दल ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश स्तर से लेकर जिला और मंडल स्तर तक अपने नेताओं और कार्यकर्तओं की वीडियो कांफेंसिंग के जरिए एक्टिव मोड पर रखा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे कर्फ्यू और लाॅक डाउन जैसे हालात के बावजूद भाजपा कार्यकर्ता नियमों का पालन करते हुए जन सेवा जिसमे राशन आवंटन, मुख्यमंत्री कोविड फंड और पीएम केयर फंड के अलावा मास्क का वितरण शामिल है वृहद स्तर पर कर रहे हैं।
पिछले कल तक 230374 खाने के पैकेट, 65197 राशन किट, 560126 मास्क वितरण और पीएम केयरस में 11155149 और सीएम कोविड फंड में 29814128 रुपये जमा किए गए हैं।
डा. बिन्दल ने आज एसडीएम कार्यालय और जलशक्ति विभाग कार्यालय में पहुंचकर अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नडडा जी, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और प्रदेश भाजपा की ओर से धन्यवाद पत्र प्रस्तुत किए।
इस अवसर पर डा. बिन्दल ने एसडीएम विवेक शर्मा को धन्यवाद पत्र सौंपते हुए कहा कि लाॅक डाउन और कफर्यू के दौरान जन समस्याओं और कानून व्यवस्था के संचालन में प्रशासनिक अधिकारियों और उनके सहयोगी बेहतरीन ढंग से कार्य कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि सरकार का ढांचा ही ऐसा है कि इसके सबसे नीचले पायदान पर खड एक कर्मचारी भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना किसी उंचे पद पर बैठा कोई बड़ा अधिकारी।
डा. बिन्दल ने आज जलशक्ति कार्यालय पहुंचकर पेयजल कार्य में जुटे अधिकारियों और कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाया। डा. बिन्दल ने अधीक्षण अभियंता जोगिन्द्र चैहान, अधिशासी अभियंता मनदीप गुप्ता और उनके कार्यालय के अधीनस्थ पेयजल कर्मचारियों का आभार प्रकट किया और उन्हें धन्यवाद पत्र प्रस्तुत किए।
डा. बिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि पेयजल कर्मचारी पूरी मेहनत और सपर्मण भाव से पयेजल आपूर्ति का कार्य कर हरे हैं । उन्होंने कहा कि वास्तव में कर्मचारीगण ‘कोरोना वारियर’ हैं जो लाकडाउन और कफयू्र के बावजूद अपने दायित्व का निर्वहन समपर्ण भाव से कर रहे हैं।

Next Story