Top
हमीरपुर

बड़ी खबर : हमीरपुर में एक साथ कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/1586183981.jpg
18 May 2020 4:38 AM GMT
बड़ी खबर : हमीरपुर में एक साथ कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले
x

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक साथ कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीज नादौन की बूणी, गलोड़ के फाहल, एक गवारडू और दो कोरोना पॉजिटिव मझोल सुलतानी पंचायत के हैं। सीएमओ डॉ. अर्चना सोनी ने पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि पॉजिटिव पाए गए 2 व्यक्तियों की ट्रैवल हिस्ट्री मुंबई से जुड़ी हुई है, जबकि तीन की ट्रैवल हिस्ट्री को लेकर विभाग जानकारी जुटा रहा है।

वहीँ एक राहत की खबर ये है कि दिल्ली से लौटी कुल्लू की महिला की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत के मामले में महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। महिला खांसी, जुकाम व बुखार से ग्रस्त थी। इस कारण अस्पताल प्रशासन ने रिपोर्ट आने तक शव देने से मना कर दिया था। महिला दिल्ली से 15 मई को लौटी थी। 43 वर्षीय महिला दिल्ली से लौटने के बाद घर नहीं पहुंची थी, यह मंडी के कटिंडी स्थित मायके में ही ठहरी थी। महिला शूगर की बीमारी से भी पीड़ित थी।

प्रदेश में अब कोरोना के 38 एक्टिव केस हो गए हैं। राज्य में अब तक 85 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। कोरोना से तीन की मौत हुई है। 40 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं। राज्य में अब तक 30248 लोगों को निगरानी में रखा गया। अब तक 17417 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है।

Next Story