Top
चंबा

भाजपा युवा मोर्चा ने मनोनीत किए मंडल अध्यक्ष , जिला कार्यकारिणी भी की गठित

10 Jun 2020 7:40 AM GMT
भाजपा युवा मोर्चा ने मनोनीत किए मंडल अध्यक्ष , जिला कार्यकारिणी भी की गठित
x

भाजपा युवा मोर्चा जिला चंबा संगठन ने अपने शीर्ष नेतृत्व , विधानसभा के सभी उम्मीदवारों व मंडल अध्यक्षों से विस्तृत चर्चा के उपरांत भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला चंबा के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार ढकोग ने युवा मोर्चा जिला चंबा के जिला पदाधिकारियों , मंडल अध्यक्ष व जिला कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई है। कार्यकारणी में उपाध्यक्ष के तौर पर चंबा के राकेश चुराह के विजय ,मंजू क्षत्रिय तथा साहिल शर्मा को चुना गया है। वहीं महामंत्री के तौर पर रविंद्र कुमार और डलहौज़ी के विक्रम जरयाल कार्य करेंगे। सचिव के तौर पर बंटी कपूर, राजन चौधरी, साहिब शर्मा और अनिक गुप्ता तो कोषाध्यक्ष केवल जरियाल होंगे ।

प्रवक्ता के रूप में अब नरेश कुमार और सह प्रवक्ता डलहौज़ी के धरेंद्र कुमार और चुराह के मान सिंह होंगे। वही मीडिया प्रभारी के तौर पर अब चंद्रप्रकाश कार्य करेंगे और उनके साथ सह मीडिया प्रभारी राकेश बंटी शर्मा और डलहौज़ी के अनित कुमार कार्य करेंगे। सोशल मीडिया व आईटी संयोजक का कार्यभार अमित शर्मा को सौंपा गया है वहीँ सह संयोजक संदीप होंगे। इसके अतिरिक्त कार्यालय सचिव बलवंत कपूर और मंडल अध्यक्षों में भरमौर के राजेश कुमार , चंबा के साहिल बेदी, डलहौज़ी के यशवंत चुराह के अमन राठौर भटियात के रितेश राणा और पांगी के राम सिंह होंगे।

जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में डलहौज़ी के वीरेंद्र कुमार, चंबा के राजेश कुमार नरेंद्र भरमौर के करतार पांगी के सुरेंद्र कुमार ,अर्जुन संजीव, राम राणा , किरण और सचिन को चुना गया है।

Next Story