Top
मंडी

मंडी में चार और निकले कोरोना पॉजिटिव

22 May 2020 7:22 PM GMT
मंडी में चार और निकले कोरोना पॉजिटिव
x

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में शनिवार को कोरोना के चार नए मामले पाए गए हैं. तीन पीड़ित लोग जोगिंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटीन थे और एक ही परिवार से हैं। इसी के साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा बढ़कर 172 हो गया है। वहीं प्रदेश में सक्रिय मामले 110 तक पहुंच गए है।

बता दें कि मंडी जिले में कोरोना के चार मामले और सामने आए हैं। इनमें एक व्यक्ति सरकाघाट उपमंडल के राेपड़ी व तीन जोगेंद्रनगर हलके की लडभड़ोल तहसील के फागला गांव के रहने वाले हैं। फागला गांव के तीन लोगों में मां आौर उसके बेटा-बेटी हैं। तीनों क्वारंटाइन में थे। ये तीन भी मुंबई से आए हुए थे।

तीनों को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगेंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब आठ हो गई है। तीनों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। वहीं रोपड़ी का रहने वाला व्यक्ति 21 मई को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में सीने में दर्द की शिकायत को लेकर भर्ती हुआ था।

वह 18 मई को मुंबई से वापस लौटा था। वह बलद्वाड़ा संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था। व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मेडिकल कॉलेज आया था। उसे आईसोलेशन वार्ड से कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। उसकी पत्नी का सैंपल भी लिया जाएगा। प्रशासन ने राेपड़ी पंचायत को कंटेनमेंट व बफर जोन में बांटने की तैयारी शुरू कर दी है।

Next Story