Top
चंबा

मनोज चड्ढा ने डलहौज़ी के लोहाली में किया पौधारोपण, खेल मैदान के लिए स्थान का किया निरिक्षण

4 Aug 2020 5:12 AM GMT
मनोज चड्ढा ने डलहौज़ी के लोहाली में किया पौधारोपण, खेल मैदान के लिए स्थान का किया निरिक्षण
x

मंगलवार को डलहौज़ी नगर परिषद् के वार्ड नम्बर दो में डलहौज़ी नगर परिषद् के अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने वार्ड पार्षद तिलक राज की मौजूदगी में पौधरोपण किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस आयोजन में बढ़ चढ़ कर भाग लिया और लगाए गए पौधों के संरक्षण की शपत ली । नगर परिषद् के अध्यक्ष ने स्थानीय वार्ड के लोगों के द्वारा खेल मैदान की मांग को देखते हुए वार्ड में खेल मैदान की संभावनाओं को देखते हुए स्थान का भी निरिक्षण किया।

इस अवसर पर नगर परिषद् अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आहवान पर पूरे प्रदेश में पौधारोपण कार्यक्रम की शुरुआत की गई है । जिसके तहत पुरे प्रदेश में दस लाख पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इस कार्यक्रम के तहत डलहौज़ी के आहाला नामक स्थान पर 200 के करीब पौधे लगाए गए थे और उसी कड़ी में आज डलहौज़ी नगर परिषद् के वार्ड नम्बर दो में 200 के करीब पौधे लगाए गए है। उन्होंने कहा की डलहौज़ी में जयादातर देवदार के पौधे लगाए जा रहे है । उन्होंने कहा की जल्द ही यहाँ पर खेल मैदान हेतु लोगों की मांग को पूरा करने के लिए प्रयास किये जाएयेंगे।

मनोज चढ्डा ने कहा लोहाली वार्ड में कुछ विकासात्मक कार्यों के शिलान्यास कर उन्हें शुरू किया गया था जिनमे कुछ कार्य पुरे भी हो चुके है । उन्होंने कहा कि यहाँ पर लोगों ने उनके समक्ष एक कम्युनिटी हॉल , आंगनवाडी और पार्किग की है। वहीँ लोहाली वार्ड के लिए जो एक मात्र सडक है उसको चौड़ा करने का भी कार्य किया जायेगा। उन्होंने कहा की डलहौज़ी को विकसित करने की हमेशा से ही उनकी सोच रही है । उन्होंने कहा की पर्यटन के अलावा भी यहाँ पर रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा की पंचपुला में नगर परिषद् के द्वारा एक मार्किट का निर्माण करवाया जायेगा ताकि युवाओं को रोजगार प्राप्त हो सके ।

वहीँ डलहौज़ी नगर परिषद् के वार्ड नम्बर दो लोहाली के पार्षद तिलक राज ने कहा की उन्होंने नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज चड्ढा के समक्ष वार्ड की कुछ समस्याओं को रखा है जिनमे वार्ड में खेल मैदान और पार्किग आदि की समस्याओं के बारे उन्हें अवगत करवाया गया है।

इस अवसर पर नगर परिषद् के कनिष्ट अभियंता संजीव कुमार , पार्षद हरप्रीत सिंह , पार्षद प्रवीन कुमार सहित भारी संख्या में गणमान्य मौजूद रहे।

Next Story

हमीरपुर