Top
सोलन

मानपुरा क्वारंटीन सेंटर में पांच लोग कोरोना संक्रमित ,बंगाल से ट्रक में पहुंचे थे बद्दी

मानपुरा क्वारंटीन सेंटर में पांच लोग कोरोना संक्रमित ,बंगाल से ट्रक में पहुंचे थे बद्दी
x

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के सोलन जिले में एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक नालागढ़ के मानपुरा क्वारंटीन सेंटर में पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी बीबीएन क्षेत्र के स्थानीय निवासी हैं। ये अन्य राज्य से यहां पहुंचे थे। सोलन में 10 अप्रैल के बाद पहली बार इतनी संख्या में मामले सामने आए हैं।

जानकारी के अनुसार, 20 मई को कसौली में सोलन जिले से जांच के लिए 217 सैम्पलों भेजे गए थे, इनमें 5 सैम्पल पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें एक शख्स 44 वर्ष गांव नन्द तहसील रामशहर, 33 साल के ही गांव नन्द तहसील रामशहर, 45 साल के बाड़ी तहसील रामशहर निवासी, 25 साल का गांव नन्द तहसील रामशहर का युवक शामिल है। पांचवां शख्स भी रामशहर से ही है। ये पांचों 13 मई को पश्चिम बंगाल से ट्रक के जरिये यहां पहुंचे थे। 15 मई को सभी स्वराज माजरा आश्रम में रुके थे और इसके बाद 17 मई को मानपुरा क्वारन्टीन सेंट में शिफ्ट हुए थे।

प्रदेश में अब तक 115 मामले संक्रमण के आ चुके हैं, जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 60 हो गई है और 56 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।बीते दिन बुधवार को हिमाचल में एक दिन में रिकॉर्ड 18 पॉजिटिव मामले आए थे। इनमें 13 अकेले कांगड़ा जिले के, चार मंडी के और कुल्लू जिले में भी एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ गया है।

Next Story

हमीरपुर