Top
ऊना

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का किया थैंक्स

18 May 2020 3:48 AM GMT
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का किया थैंक्स
x

ऊना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही हर यात्री के चेहरे पर मुस्कुराहट तैर गई। घर वापसी की खुशी हर चेहरे पर साफ दिखाई दी। मुंबई में लॉकडाउन के बीच फंसे कांगड़ा जिला निवासी मोहन लाल ने बताया कि अपने स्तर पर वापस हिमाचल लौटने के लिएए पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन दूरी अधिक थी और वापसी का कोई रास्ता दिख नहीं रहा था। ऐसे में मुंबई से विशेष ट्रेन चलवा कर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने उनकी मुश्किल आसान कर दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का इस सुविधा के लिए दिल की गहराईयों से धन्यवाद किया है।

दो महीने से मुंबई में फंसी शाहपुर निवासी मोनिका ने बताया कि प्रदेश सरकार ने अच्छी सुविधाएं प्रदान की हैं। ऊना रेलवे स्टेशन पर थर्मल स्कैनिंग के बाद खाने-पीने की सामग्री तथा पानी की बोतल के साथ सैनिटाइजर व मास्क भी प्रदान किए जा रहे हैं। घऱ वापस आकर अच्छा लग रहा है। गोवा से ट्रेन में ऊना पहुंचे मनाली के राजन लामा ने हिमाचल व केंद्र सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने बढ़िया इंतजाम किए हैं और किसी को कोई असुविधा नहीं हुई।

वहीं किन्नौर की रहने वाली मुस्कान ने बताया कि वह गोवा में नौकरी करती थी लेकिन लॉकडाउन के चलते गोवा में होटल बंद कर दिए गए हैं और वापिस आने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं था। ऐसे में प्रदेश सरकार ने ट्रेन चलवाकर बड़ी मदद की है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का धन्यवाद करते हैं। ऊना रेलवे स्टेशन पर भी बेहतर प्रबंध किए गए हैं।

Next Story