Top
सोलन

रामशहर में 132 लोगों की क्वाॅरेंटाइन अवधी हुई पूरी मेडिकल जांच के बाद पहुंचाऐ गये अपने घरों तक

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/5568d5b6be8932e4a754482aea984d27.jpg
15 April 2020 8:04 AM GMT
रामशहर में 132 लोगों की क्वाॅरेंटाइन अवधी हुई पूरी मेडिकल जांच के बाद पहुंचाऐ गये अपने घरों तक
x

तहसील रामशहर मुख्यालय के पास दो शैलटर होम में 144 लोगों को क्वाॅरेंटाइन किया गया था जिन्हे राधास्वामी सतसंग भवन व रामशहर डिग्री कालेज़ में रखा गया था। स्थानीय पंचायत तहसील प्रशासन नायब तहसीलदार पुलिस प्रशासन थानाप्रभारी व उनकी टीम स्वास्थ्य विभाग से डा,निशांत व उनकी टीम राधास्वामी ब्यास के सेवादार,रामशहर युवक मंडल अन्य समाज सेवी व क्षेत्र के गणमान्य लोग इनकी हर प्रकार की उचित व्यवस्था में लगे हुऐ थे।ताकी उन्हे किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

समय अवधी पूरी होने के बाद कल मंगलवार को डा,निशांत रामशहर द्वारा इन सभी के स्वास्थ्य की जांच की गयी तथा सभी को स्वस्थ पाया गया।उसके बाद इनमें से 132 लोगों को जो हिमाचल के उपरोक्त जिलों के रहने वाले हैं उनके घरों को भेजने का फैसला लिया गया।थाना प्रभारी रामशहर रुप लाल कथानियां व डाक्टर निशांत द्वारा जानकारी देते हुऐ बताया कि हिमाचल पथ परिवहन निगम नालागढ़ की छ: बसें मगवाई गयी और उनमें 132 लोगों को समाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुऐ बिठाया गया और उन्हे अपने गंतव्य की ओर रवाना किया गया।इस कार्या को अंजाम तक पहुंचाते रात्री के 2 बज़ चुके थे। इन 132 लोगों में पांच तो पूरे पूरे परिवार थे।

रामशहर में अब केवल 12 लोग रह गये हैं।जो पूरी तरह से स्वस्थ हैं।मगर इनमें से एक व्यक्ति उतर प्रदेश और अन्य पंजाब के पठानकोट के रहने वालें हैं।जिन्हे प्राथमिक स्कूल रामशहर में रखा गया है।

Next Story