Top
चंबा

लंगेरा से होकर जम्मू-कश्मीर जा रहे 13 मजदूरों को सलूणी से भेजा वापस

28 April 2020 7:58 PM GMT
लंगेरा से होकर जम्मू-कश्मीर जा रहे 13 मजदूरों को सलूणी से भेजा वापस
x

चुराह से पास लेकर घर जा रहे जम्मू-कश्मीर के डोडा जिला के 13 मजदूरों को पुलिस ने सलूणी में रोक लिया। इन लोगों को सलूणी प्रशासन द्वारा वापस भेज दिया गया है। जिला चंबा के विभिन्न हिस्से में ठेकेदारों के साथ काम करने वाले जम्मू-कश्मीर के लोगों को लंगेरा से आगे की अनुमति न होने के चलते प्रशासन ने उपमंडल मुख्यालय से वापस लौट दिया गया।

जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के 13 मजदूर मंगलवार को लंगेरा तक पास लेकर छोटी गाड़ियों के माध्यम से सलूणी की तरफ से जम्मू कश्मीर जा रहे थे। सलूणी पहुंचने पर पुलिस द्वारा जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि शॉर्टकट मार्ग होने के कारण उनके द्वारा यह मार्ग चुना गया है। लंगेरा से आगे जाने की अनुमति न होने के कारण इन लोगों को महज निराशा ही हाथ लगी।

उधर, एसडीएम (सलूणी) विजय धीमान ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को वाया लखनपुर जाने की अनुमति है, न कि वाया लंगेरा जाने की। यही कारण है कि मजदूरों को सलूणी से वापस भेजना पड़ा है। यदि जम्मू-कश्मीर जाना है तो वाया लखनपुर का पास बनवाएं तथा उसी मार्ग का इस्तेमाल करते हुए घर जाएं, ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

Next Story