Top
कुल्लू

वन मंत्री ने की एनवाईके के कार्य की सराहना , क्षेत्रीय अस्पताल पहुंच वालंटियरों से मिले मंत्री

26 May 2020 4:53 AM GMT
वन मंत्री ने की एनवाईके के कार्य की सराहना , क्षेत्रीय अस्पताल पहुंच वालंटियरों से मिले मंत्री
x

नेहरू युवा केंद्र कुल्लू के यूथ वालंटियर कोरोना कोविड-19 के चलते लगे लॉकडाउन में सड़कों पर खड़े होकर जहां लोगों को इस बीमार से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। वहीं, क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में अन्नपूर्णा संस्था का खाने बनाने में भरपूर सहयोग कर रहे हैं। इनके कार्य को देखकर वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर खुश हुए और वालंटियरों से मिलकर इनका हौसला बढ़ाया तथा इनके कार्य की खूब सराहना की। मंत्री ने कहा कि नेहरू युवा केंद्र भी इस दौरान प्रशासन और सरकार का सहयोग करने में अच्छा प्रयास कर रहा है। काफी संख्या में वालंटियर्स जगह-जगह पर तैनात कर दिए गए हैं।

मंत्री ने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पहुंचे और इसने मिले। वहीं, नेहरू युवा केंद्र की समन्वयक सोनिका चंद्रा ने बताया कि नेहरू युवा केंद्र के वालंटियर्स बजौरा चेकपोस्ट से लेकर कुल्लू शहर तक लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क पनने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि माननीय वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवम खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर वालंटियरों से मिले और कार्य की सराहना की गई। इसके लिए समन्वयक ने मंत्री जी का धन्यावाद किया। उनका कहना है कि वालंटियर्स काफी अच्छा कार्य कर रहे हैं। सोनिका चंद्रा ने कहा कि जिला में जहां-जहां भी नेहरू युवा केंद्र के वालंटियर्स हैं, वे भी लोगों को जागरूक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

उन्होंने लोगों से अपील है कि कोरोना कोविड-19 वैश्विक बीमारी से लडऩे के लिए सोशल डिस्टेंसिंग में रहना सबसे जरूरी है, तभी इस बीमारी से आसानी से लड़ा जा सकता है। इसके अलावा लोग साबुन से बार-बार हाथ धो लें। सेनिटाइजर और मास्क का जरूर प्रयोग करें।

Next Story

हमीरपुर