Top
मंडी

विडिओ कॉन्फ्रैंसिंग से होटलियर्स ने बताई अपनी समस्याएं

26 Jun 2020 6:01 AM GMT
विडिओ कॉन्फ्रैंसिंग से होटलियर्स ने बताई अपनी समस्याएं
x

कोरोना महामारी के चलते जिला मंडी में होटल मालिकों को आ रही परेशानियों व उनके सुझावों और सरकार द्वारा उठाए गए कदमों को लेकर आज निदेशक, पर्यटन यूनस खान के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग आयोजित की गई। यूनस खान ने कहा कि प्रदेश में होटलियर्स की सुविधाओं के लिए विभाग द्वारा हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं। कोविड-19 के चलते होटल मालिकों को आ रही विभिन्न दिक्कतों का समाधान भी शीघ्र किया जाएगा।

मंडी होटलियर्स एसोसिएशन के सचिव अंशुल मल्होत्रा ने मानक संचालक प्रक्रिया, विवाह समारोह, पार्टियों, आउटडोर कैटरिंग और नगर परिषद द्वारा लगाए जाने वाले टैक्सों बारे विस्तार से अपने विचार व्यक्त किए। प्रेस सचिव अंकुश सूद ने होटल स्टॉफ के प्रशिक्षण बारे अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने निदेशक पर्यटन के माध्यम से प्रदेश सरकार से ऑन लाईन पोर्टल आरम्भ करने का आग्रह किया ताकि इस व्यवसाय में और अधिक पारदर्शिता लाई जा सके और होटल बुकिंग्स मंे बिचौलियों से निजात मिल सके।

मंडी होटलियर्स एसोसिएशन ने डिमांड चार्ज और ब्याज दर में की गई कटौति के लिए प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया। सभी सदस्यों ने जिला में होटलियर्स गतिविधियों को पुनः आरम्भ करने का आग्रह किया। इस मौके पर पर्यटन अधिकारी पंकज शर्मा, स्टैण्डर्स होटल से अंशुल मल्हौत्रा, मुनीष रिजोर्टस से अंकुश सूद, वैली व्यू से सावंत, पारस होटल से पारस सहित अन्य अधिकारी व होटलियर्स उपस्थित रहे।

Next Story

हमीरपुर