Top
चंबा

विद्यार्थिओं और शिक्षकों की मेहनत लाइ रंग ,शत प्रतिशत रहा सेक्रेट हार्ट स्कूल डलहौज़ी का परीक्षा परिणाम

विद्यार्थिओं और शिक्षकों की मेहनत लाइ रंग ,शत प्रतिशत रहा सेक्रेट हार्ट स्कूल डलहौज़ी का परीक्षा परिणाम
x

आईसीएससी के परीक्षा परिणाम में सेक्रेट हार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल डलहौज़ी के विद्यार्थिओं ने बेहतीन प्रदर्शन किया है और स्कूल का दसवीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। इससे स्कूल के शिक्षकों और विद्यार्थियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। जहाँ स्कूल की छात्रा ने शिवाली शर्मा ने 12वीं की परीक्षा में 96.5 प्रतिशत अंक लेकर प्रदेश भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है तो वहीँ दसवीं कक्षा में छात्रा अर्शिया व छात्र सलिल बकारिया ने 95.8% अंक लेकर स्कूल में टॉप स्थान हासिल किया है। स्कूल प्रबंधन ने इस पर ख़ुशी जाहिर करते हुए पुरे स्टाफ और विद्यार्थिओं को बधाई दी है।

इस बारे में जब शिवाली शर्मा से बात की गई तो उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसकी सूचना जब उसे अपनी अध्यापिका प्रीति गंडोत्रा से मिली तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा । शिवाली शर्मा मूल रूप से पूंछ (जम्मू कश्मीर) की रहने वाली हैं जो कि सैक्रेड हार्ट स्कूल डलहौजी मैं हॉस्टल में रहती थी उनके पिता सुदर्शन कुमार सेवानिवृत्त प्राचार्य हैं और उनकी माता संचिता शर्मा एक अध्यापिका है। शिवाली शर्मा ने अपनी इस सफलता का पूरा श्रेय अपने माता पिता अध्यापकों व स्कूल प्रबंधन को दिया।

उन्होंने कहा कि हमेशा ही उनके अभिभावकों और अध्यापकों का पूरा सहयोग उन्हें मिलता रहा है । यही कारण है कि आज वह इस मुकाम पर पहुंची हैं । उन्होंने बताया कि अब आगे उनका लक्ष्य बीकॉम की पढ़ाई कर स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टर के तौर पर कार्य करना है। वहीँ शिवाली शर्मा के माता पिता ने भी स्कूल की शिक्षा पर संतोष जाहिर किया है।

वहीँ छात्रा अर्शिया व छात्र सलिल बकारिया के अभिभावकों ने भी अपने बच्चों के बेहतरीन प्रदर्शन पर ख़ुशी जाहिर की है।

Next Story

हमीरपुर