Top
चंबा

विधायक आशा कुमारी ने डलहौज़ी की विभिन्न पंचायतों के लिए आबंटित किये साबुन मास्क व सेनिटाइजर

13 April 2020 5:45 AM GMT
विधायक आशा कुमारी ने डलहौज़ी की विभिन्न पंचायतों के लिए आबंटित किये साबुन मास्क व सेनिटाइजर
x

डलहौज़ी हलके की विधायक आशा कुमारी ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में आबंटित करने के लिए साबुन , मास्क व सेनिटाइजर आबंटित किया ये साबुन , मास्क और सेनिटाइजर प्रसाशन के माध्यम से इलाके की विभिन्न पंचायतों के लोगों में आबंटित किया जाएगा

इस दौरान विधायक आशा कुमारी ने लोगों को उचित सफाई व्यवस्था बनाए रखने और सरकार के निर्देशों का पालन करने का आह्वान किया । उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव संबंधी सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करने के बारे में कहा। विधायक ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर हमारा भी दायित्व बनता है कि हम सरकार की हिदायतों का पालन करें ।

आशा कुमारी ने कहा कि ये जो करोना वायरस है इसकी वजह से पिछले कई दिनों से हमारे देश में लॉक डाउन चल रहा है जो कि सही भी है । यह जो महामारी है , ये एक जंग की तरह है । इस लड़ाई में जहां हम इतने दिनों से राशन पानी जैसे चीजों का इंतजाम कर रहे थे, मुझे ऐसा लगता है कि हमें लोगों तक साबुन ,मास्क और सेनिटाइजर जैसी आवश्यक वस्तुएं भी पहुंचा सके ऐसे प्रयास करने चाहिए और स्वयम सेवियों को आज ये वस्तुएं प्रदान की गई है ,जिन्हें वे अस्पताल और एसडीएम तक पहुंचाएंगे ।

Next Story