Top
नाहन

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर डॉ. बिन्दल ने चिकित्सकों को भेंट किए गुलाब

7 April 2020 3:02 AM GMT
विश्व स्वास्थ्य दिवस पर डॉ. बिन्दल ने चिकित्सकों को भेंट किए गुलाब
x

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर आज नाहन के विधायक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने डा. यशवंत सिंह परमार मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, नाहन पहंुचकर चिकित्सकों, स्टाफ नर्सों, सफाई और सुरक्षा कर्मियों को फूल भेंट कर उन्हें बधाई दी और उनका हौंसला बढ़ाया। इस अवसर पर डा. बिन्दल ने अस्पताल को 1.51 लाख रुपये की धनराशि का चैक भी भेंट किया।
विश्व स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं देते हुए डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि चिकित्सक और पैरा मैडिकल कर्मी कोरोना महामारी के कारण देश और दुनिया में आए संकट के बावजूद शानदार ढंग से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय चिकित्सा जगत कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है और कोरोना के विरूद्ध जंग में हमारी विजय अवश्य होगी।
डा. राजीव बिन्दल ने अस्पताल के सफाई और सुरक्षा कर्मियों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी कर्मी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके हौंसले और कार्य के प्रति समपर्ण भव के कारण ही आम जन सुरक्षित हैं।
डा. बिन्दल ने इस अवसर पर मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को 1.51 लाख रुपये की धनराशि का चैक भेंट करते हुए कहा कि यह धनराशि गरीब और जरूरतमंद लोगों के उपचार के मददगार सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि नाहन मैडिकल प्रदेश में अपनी शानदार सेवाएं प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रोगियों के चिकित्सक के अलावा स्टाफ नर्स, अन्य पैरा मैडिकल स्टाफ अपनी बेहतरीन सेवाएं प्रदान कर रहा है।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मैडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डा. कांगा, मैडिकल कालेज एवं अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक व पैरा मैडिकल कर्मी भी उपस्थित रहे।

Next Story