Top
चंबा

शत प्रतिशत रहा केन्द्रीय विद्यालय बकलोह का दसवीं का परीक्षा परिणाम

15 July 2020 4:46 AM GMT
शत प्रतिशत रहा केन्द्रीय विद्यालय बकलोह का  दसवीं का परीक्षा परिणाम
x

केंद्रीय विद्यालय बकलोह की कक्षा दसवीं का परीक्षा परिणाम हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सराहनीय रहा है। विद्यालय के सभी बच्चे अच्छे अंक लेकर परीक्षा में उतीर्ण हुए है। विद्यालय के शानदार परीक्षा परिणाम पर अभिभावकों में ख़ुशी कि लहर दौड़ गई है तथा क्षेत्र के लोगों ने इसके लिए विद्यालय के प्राचार्य राम नारायण सिंह और समस्त शिक्षकों को बधाई दी है।

बता दें कि 10वीं के परीक्षा परिणाम में जहाँ प्रिया शर्मा 89.2% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान हासिल किया है तो वहीं नैतिक सिंह ने 87.8% अंक लेकर दूसरा स्थान तथा रजनी देवी व स्नेहा थापा ने 86.4% अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। प्राचार्य राम नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्यालय के 45 विद्यार्थी इस बार केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में बैठे थे तथा सभी विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए हैं । विद्यालय के प्राचार्य राम नारायण सिंह ने सभी विद्यार्थियों अभिभावकों व शिक्षकों को विद्यालय के शानदार परीक्षा परिणाम पर बधाई दी है। प्राचार्य ने कहा है कि यह विद्यार्थियों तथा शिक्षकों की मेहनत का ही परिणाम है।

उन्होंने बताया कि बीते वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यालय का परीक्षा परिणाम अति सराहनीय रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी सभी विद्यार्थी इसी प्रकार से मेहनत करें तथा विद्यार्थी विद्यालय अपने अभिभावकों का नाम रोशन करें।

Next Story