Top
नाहन

शत प्रतिशत रहा जवाहर नवोदय विद्यालय नाहन का परीक्षा परिणाम

13 July 2020 4:59 AM GMT
शत प्रतिशत रहा जवाहर नवोदय विद्यालय  नाहन का परीक्षा परिणाम
x

सोमवार को जवाहर नवोदय विद्यालय, नाहन का केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कक्षा बारहवीं का बोर्ड का परीक्षा परिणाम घोशित हुआ है । प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय नाहन , श्री सुरेन्द्र कुमार तिवारी द्वारा बड़े हर्ष एवं उत्साह से परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत आने पर सभी नवोदय विद्यालय स्टाफ एवं सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी है और इसी के साथ भविश्य में भी इसी प्रकार से परीक्षा परिणाम की अपेक्षा की है ।

उन्होंने बताया कि विद्यालय के सभी विद्यार्थी विषिश्ट श्रेणी ;कपेजपदबजपवदद्ध के साथ उत्तीर्ण हुए हैं , जिसमें कुल 13 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं । विद्यालय की उप-प्राचार्या महोदया कामना गुप्ता ने भी विद्यालय के समस्त विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों व विद्यालय स्टाफ को हार्दिक बधाई देते हुए प्रथम तीन स्थानों में उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों के नाम घोषित किए ।

उन्होंने बताया कि परीक्षा में आदित्य ठाकुर पुत्र जोगिन्दर ठाकुर ने 96 प्रतिशत एवं अनुराग तोमर पुत्र देविन्दर सिंह तोमर ने भी 96 प्रतिशत अंक हासिल किये है वहीँ मनीशा चौहान पुत्री जतिराम ने 95.4 प्रतिशत एवं भागर्व पुत्र संत राम ने भी 95.4 प्रतिशत हासिल किये है।

Next Story