Top
कुल्लू

सरकार द्वारा चलाई मुहिम में सहयोग करे आम जनमानस : राम सिंह

17 Jun 2020 8:44 AM GMT
सरकार द्वारा चलाई मुहिम में सहयोग करे आम जनमानस : राम सिंह
x

आज कोरोना वायरस ने समूचे विश्व के समक्ष एक ऐसी चुनौती खड़ी कर दी है जिससे लगभग सभी विकसित व प्रभावशाली देश प्रभावित हुए हैं। कोरोना महामारी से हिमाचल भी अछूता नहीं रहा। वहीं कुल्लू में एचपीएमसी के प्रदेश उपाध्यक्ष राम सिंह ने पार्टी ओहदेदारों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कुल्लू शहर में घर द्वार जाकर प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना महामारी से बचने के लिए छपे पत्र बांटे और कोरोना महामारी से बचाब को लेकर लोगों को जागरूक किया गया।

इस दौरान राम सिंह ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए देश के प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन के अनुरूप व प्रदेश के मुख्यमंत्री ने स्वयं कमान संभालते हुए इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया और कर्फ्यू के दौरान प्रदेश में सभी को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति व सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की। उन्होंने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए बड़े पैमाने पर प्रदेश सरकार ने मुहिम चला रखी है।

उन्होंने आम जन मानस से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई इस मुहिम में सहयोग करें। इस दौरान महामंत्री कुलदीप नैयर, कार्यालय सचिव किशोरी लाल, मंडल मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, आईटी के नवीन वैष्णव महंत, बूथ अध्यक्ष विजय शर्मा, रमन खैरा,अनिरुद्ध खैरा महिला मोर्चा की निर्मला शर्मा, सुनीता देवी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story

हमीरपुर