Top
नाहन

सरिया शटरिंग और लोहे के एंगल से लदा ट्रक पलटा ,सात मजदूर घायल

6 Jun 2020 10:04 PM GMT
सरिया शटरिंग और लोहे के एंगल से लदा ट्रक पलटा ,सात मजदूर घायल
x

नाहन पोंटा मार्ग पर शहर के करीब 2 किलोमीटर दूर कांशीवाला कैंची मोड़ पर शनिवार को सरिया शटरिंग और लोहे के एंगल से लदा एक ट्रक पलट गया ।हादसे में इस ट्रक में सवार 7 प्रवासी मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायल उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं । घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। तीनों को पीजीआई रेफर किया गया है। हादसा इतना खतरनाक था कि एक मजदूर का तो पांव ही कटकर अलग हो गया । पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के फांऊडरी में जल शक्ति विभाग के टैंक का निर्माण कार्य किया जा रहा है। संबंधित ठेकेदार द्वारा यहां से आज लेबर द्वारा शटरिंग उतारकर पांवटा साहिब ले जाई जा रही थी। ट्रक में शटरिंग के साथ लेबर के करीब 7 लोग भी सवार थे। पौंटा की तरफ जाते वक्त कांशीवाला में कैंची मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया हादसे में ट्रक में सवार 7 लोग ट्रक में लोड सामग्री के नीचे आ गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई । इसी बीच के उपायुक्त डॉ आर के परूथी और नाहन के विधायक डॉ राजीव बिंदल भी मौके पर पहुंच गए घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया ।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि ट्रक हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पंहुच गई थी। सभी घायलों को मैडीकल कालेज नाहन लाया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। वहीं डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही मौके का जायजा लिया गया है। प्रशासन की तरफ से घायलों की हरसंभव सहायता की जा रही है।

Next Story