Top
नाहन

सिरमौर में कोरोना का एक और ताजा मामला, कोरोना पोजिटिव व्यक्ति को बददी किया शिफ्ट

https://www.dalhousiehulchul.com/uploads/1586183981.jpg
23 April 2020 2:27 AM GMT
सिरमौर में कोरोना का एक और ताजा मामला, कोरोना पोजिटिव व्यक्ति को बददी किया शिफ्ट
x

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर में 7 अप्रैल से रखे गए जमात से जुडे एक व्यक्ति को कोरोना पोजिटिव पाया गया है। जिसे जिला प्रशासन द्वारा 22 अप्रैल की देर रात को रिपोर्ट मिलते ही कोरोना चिन्हित अस्पताल बददी शिफ्ट कर दिया गया। ।

यह जानकारी देते हुए प्राधानाचार्य डा. यशवंत सिहं परमार मैडीकल कालेज नाहन डा0 अनिल कांगा ने बताया कि जमात से जुडे व्यक्ति को 7 अप्रैल से तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर में रखा गया था जिसकी उस दौरान लिये गये सैंम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी। उन्होने बताया कि 21 अप्रैल 2020 को उक्त व्यक्ति के साथ जिला सिरमौर से 38 सैंम्पल लिये गये जिनमें 34 तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर तथा 4 मैडीकल कालेज नाहन से थे जिन्हें सीआरआई कसौली परीक्षण के लिए भेजा गया। उन्होने बताया कि सैम्ंपल की रिपोर्ट 22 अप्रैल को देर रात मिली जिसमें जमात से जुडे उक्त व्यक्ति को कोरोना पोजिटिव पाया गया।

उन्होनें बताया कि जमात से जुडे उक्त व्यक्ति को 7 अप्रैल से ही तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर में रखा गया था इसलिए इस दौरान यह व्यक्ति समाज के किसी अन्य व्यक्ति के संम्पर्क में नही रहा है तथा किसी को भी भयभीत होने की आवश्यकता नही है ।

Next Story