Top
चंबा

सेक्रेट हार्ट स्कूल डलहौज़ी की शिवाली शर्मा ने बारहवीं कक्षा में प्रदेश भर झटका प्रथम स्थान

11 July 2020 11:21 PM GMT
सेक्रेट हार्ट स्कूल डलहौज़ी की शिवाली शर्मा ने  बारहवीं कक्षा में प्रदेश भर झटका प्रथम स्थान
x

शुक्रवार दोपहर तीन बजे आईसीएससी का परीक्षा परिणाम आते ही डलहौज़ी के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सेक्रेट हार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल डलहौज़ी के शिक्षकों और विद्यार्थियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। हो भी क्यूँ न स्कूल ने बोर्ड की परीक्षाओं में बेहतरीन प्रदर्शन किया और स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा यही नहीं स्कूल की छात्रा ने शिवाली शर्मा ने बाहरवीं की परीक्षा में 96.5 प्रतिशत अंकों के साथ प्रदेश भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वहीँ दसवीं कक्षा में छात्रा अर्शिया व छात्र सलिल बकारिया 95.8% अंक लेकर स्कूल में टॉप स्थान हासिल किया है। बता दें कि आईसीएससी के दसवीं और बाहरवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है जिस पर स्कूल प्रबंधन ने ख़ुशी जाहिर करते हुए पुरे स्टाफ और विद्यार्थिओं को बधाई दी है।

इस बारे में जब शिवाली शर्मा से बात की गई तो उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसकी सूचना जब उसे अपनी अध्यापिका प्रीति गंडोत्रा से मिली तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा । शिवाली शर्मा मूल रूप से पूंछ (जम्मू कश्मीर) की रहने वाली हैं जो कि सैक्रेड हार्ट स्कूल डलहौजी मैं हॉस्टल में रहती थी उनके पिता सुदर्शन कुमार सेवानिवृत्त प्राचार्य हैं और उनकी माता संचिता शर्मा एक अध्यापिका है। शिवाली शर्मा ने अपनी इस सफलता का पूरा श्रेय अपने माता पिता अध्यापकों व स्कूल प्रबंधन को दिया।

उन्होंने कहा कि हमेशा ही उनके अभिभावकों और अध्यापकों का पूरा सहयोग उन्हें मिलता रहा है । यही कारण है कि आज वह इस मुकाम पर पहुंची हैं । उन्होंने बताया कि अब आगे उनका लक्ष्य बीकॉम की पढ़ाई कर स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टर के तौर पर कार्य करना है। वहीँ शिवाली शर्मा के माता पिता ने भी स्कूल की शिक्षा पर संतोष जाहिर किया है।

Next Story