Top
सोलन

सोलन के रामशहर में गहराई बिजली की समस्या, व्यापारी परेशान

10 July 2020 6:52 AM GMT
सोलन के रामशहर में गहराई बिजली की समस्या, व्यापारी परेशान
x

आज राम शहर के व्यापारी वर्ग से सम्बंधित लोग क्षेत्र में बिजली की बढ़ती समस्या को देखते हुए बिजली विभाग राम शहर के कार्यालय में पहुंचे। इस दौरान रामशहर से सहदेव वर्मा रविंद्र शर्मा, लकी, जोगिंदर वर्मा व अन्य व्यापारी लोग अपनी समस्या को लेकर विभाग के कार्यालय में पहुंचे। व्यापारियों का कैहना था कि एक तो पहले ही कोरोना महामारी के चलते शहर में बाजार बंद रहा और अब बाजार खुला भी तो बिजली की आंख मिचोली के कारण उन्हें काम करने में परेशानियां आ रही है।

व्यापारियों का कहना है कि हर 10 से 15 मिनट के बाद बिजली गुल हो जाती है जिस कारण दर्जी का काम करने वाले व्यवसायियों को अपने कपड़े , बेलडर , मोटर मैकेनिक, कंप्यूटर शॉप सहित अन्य व्यापारियों को भी इस समस्या से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आज इस परेशानी को देखते हुए जब राम शहर के व्यापारी सुबह कार्यालय पहुंचे तो वहां पर एस डी ओ के ना होने पर उन्हें s d o से फोन पर ही संपर्क करवाया गया और व्यापारियों ने अपनी समस्या फोन पर बताते हुए उन्हें उनसे ये आश्वासन मिला कि कि जल्द ही राम शहर में बिजली की समस्या को दूर किया जायेगा और इस समस्या का समाधान शीघ्र ही कर दिया जाएगा।

Next Story