Top
चंबा

सोशल डिसटेंसिंग की उलंघना करना पड़ा भारी , चंबा में चार दुकानें सील

20 May 2020 6:51 AM GMT
सोशल डिसटेंसिंग की उलंघना करना पड़ा भारी , चंबा में चार दुकानें सील
x

जिला मुख्यालय चंबा में आज सोशल डिसटेंसिंग की उलंघना करना कुछ दुकानदारों को भारी पड़ गया । नियमों की उलंघना करने पर एसडीएम चंबा द्वारा चार दुकानदारों पर कर्रवाई अमल में लाते हुए उनकी दुकानों को सील कर दिया है।

ये दुकानदार क‌र्फ्यू में ढील के दौरान सरकार के दिशानिर्देशों की अवहेलना कर रहे थे। एसडीएम चंबा ने निरीक्षण के दौरान यह कार्रवाई की है। कोरोना महामारी के कारण जारी निर्देशों में सुबह दस बजे से दोपहर बाद चार बजे तक प्रतिदिन क‌र्फ्यू में छूट दी जा रही है ताकि लोग आवश्यक वस्तुएं खरीद सकें। इस छूट के दौरान सरकार ने सभी दुकानदारों को शारीरिक दूरी बनाकर और मास्क पहनकर सामान बेचने के निर्देश दिए हैं।

एसडीएम शिवम प्रताप सिंह ने बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बाजार में निरीक्षण किया। उन्होंने देखा कि चार दुकानों में लोग शारीरिक दूरी न बनाकर सामान खरीद रहे थे। इन दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम ने उनकी दुकानों को सील करने के निर्देश दिए। मौके पर ही दुकानों को सील कर दिया गया। इसके अलावा दो रेहड़ियां भी जब्त की गई हैं। इन रेहड़ीधारकों से सामान खरीदते हुए लोग शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे थे। एसडीएम ने बाजार में निरीक्षण के दौरान अन्य दुकानदारों को भी चेतावनी दी कि वे दुकानों में शारीरिक दूरी व मास्क पहनने के नियमों का पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

हमीरपुर