Top
चंबा

हत्या के प्रयासरत आरोपी को महज 5 घण्टों के भीतर पकड़ने में सफलता

22 Jun 2020 3:29 AM GMT
हत्या के प्रयासरत आरोपी को महज 5 घण्टों के भीतर पकड़ने में सफलता
x

गत दिवस रविवार को दो युवकों ने टैंपो चालक को कहासुनी के दौरान चाकू मार दिया। वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया जोकि पंजाब का बताया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया और महज 5 घण्टों के भीतर आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली ।

जानकारी के मुताबिक करीब 8 बजे थाना चुवाड़ी में सूचना मिली कि हरीश शर्मा उर्फ सन्नी स्पुत्र कुल्दीप शर्मा निवासी मोहल्ला गथोली मिशन रोड पठानकोट पंजाब जो कि चुवाडी बाजार में लगे अस्थाई डूम में दुकान करता है व रमेश चन्द स्पुत्र सोम राज निवासी वार्ड न. 6 चुवाडी तह. भटियात जिला चम्बा जो कि पेशे से ड्राईवर है । हरीश शर्मा उर्फ सन्नी उपरोक्त ने आपस मे बहसबाजी के दौरान गुस्से में आकर तेजधार हथियार से रमेश कुमार को पेट पर व अन्य जगह पर वार कर दिए । हरीश शर्मा अंधेरे का लाभ उठा भाग गया । जिस पर थाना चुवाड़ी में IPC की धारा 307, 324, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये ASI शशिपाल की अगुवाई में अभियुक्त को पकड़ने के लिए जगह जगह नाके बन्दी की । और महज 5 घण्टो के अंदर आरोपी हरीश शर्मा को धर दबोचा । जिसे कल JMIC डलहौजी में पेश किया जाएगा।

Next Story

हमीरपुर