Top
नाहन

हिमाचल दिवस पर डा. बिन्दल ने डा. परमार की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

15 April 2020 6:05 AM GMT
हिमाचल दिवस पर डा. बिन्दल ने डा. परमार की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
x

हिमाचल दिवस के पावन अवसर पर आज डा. राजीव बिन्दल प्रदेशाध्यक्ष भाजपा ने हिमाचल निर्माता डा. यशवंत सिंह परमार की मूर्ति पर माल्र्यापण एवं पुष्प अर्पित करते हुए प्रदेशवासियों को बधाई दी।
डा. बिन्दल ने आज की आवश्यकता को देखते हुए हिमाचल दिवस के पुनीत अवसर पर कोरोना वारियर्स चिकित्सक और पैरा मैडिकल एवं चतुर्थ श्रेणी अस्पताल कर्मियों की सुरक्षा के लिए 150 गाउन डा. यशवंत सिंह परमार मैडिकल काॅलेज में जाकर भेंट किए। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को 50 सुरक्षा गाउन और मैडिकल काॅलेज प्रिंसिपल को 100 सुरक्षा गाउन प्रदान किए।

डा. बिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि हमारा छोटा सा हिमाचल जहां प्रकृति ने स्वर्ग सी सुन्दरता बिखेरी है जहां लोग साधु प्रवृति के हैं ऐसा प्रदेश देश में सबसे अग्रणी प्रदेश बन कर रहेगा। ऐसा विश्वास है व शुभकानाएं। डा. राजीव बिन्दल ने कोरोना की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री कोविड फंड और पीएम केयरस फंड में आज नाहन में करीब 74 हजार रुपये के करीब 12 चैक विभिन्न संस्थाओं और व्यक्तियों द्वारा भेंट करने पर आभार भी जताया। डा. बिन्दल ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए दानी सज्जन लगातार राहत कोष में आना अंशदान कर रहे हैं।

Next Story