Top
मंडी

हिमाचल में कोरोना से 16वीं मौत, संधोल की कोरोना संक्रमित महिला ने तोडा दम

11 Aug 2020 12:53 AM GMT
हिमाचल में कोरोना से 16वीं मौत, संधोल की कोरोना संक्रमित महिला ने तोडा दम
x

हिमाचल में कोरोना वायरस से 16वीं मौत हो गई है। मंगलवार को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में संधोल की कोरोना संक्रमित 78 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार महिला हरियाणा के पंचकूला में अपने भांजे की शादी में गई थी और सात अगस्त को घर लौटी थी। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र ने कोरोना से मौत की पुष्टि की है। सोमवार को भी प्रदेश में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई थी।

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला में कोरोना पॉजिटिव नालागढ़ के 49 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। वह मधुमेह से पीडि़त था। उसकी पत्नी व बेटा भी पॉजिटिव हैं। वह बद्दी में एक कंपनी के संचालक है। आठ अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आया था। तबीयत खराब होने से आइजीएमसी में आया था और रविवार देर रात तबीयत बिगडऩे के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था। सोमवार को मरीज की अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में मौत हो गई।

उधर मंडी शहर के जवाहर नगर के 70 वर्षीय वृद्ध की रविवार देर रात नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई । वह शुगर व उच्च रक्तचाप से भी पीडि़त थे। नौ अगस्त को उन्हे जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती करवाया गया था।

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3463 हो गया है। सक्रिय मामले 1215 हो गए हैं। मंगलवार को चंबा में 14 नए मामले सामने आए। यह सभी केस धड़ोग मोहल्‍ला में ही निकले हैं।प्रदेश में सोमवार को 92 संक्रमित पाए गए जबकि 24 स्वस्थ हुए।

Next Story

हमीरपुर