Top
ऊना

1 जून से ऊना आने-जाने वाली नियमित ट्रेनों की तैयारियों के संबंध में बैठक

28 May 2020 5:22 AM GMT
1 जून से ऊना आने-जाने वाली नियमित ट्रेनों की तैयारियों के संबंध में बैठक
x

1 जून से नियमित तौर पर प्रारंभ हो रही रेल सेवा के संबंध में आज एक बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने की। बैठक में डीसी ने कहा कि एक जून से ऊना में नियमित तौर पर ट्रेनें आएंगी जिसके लिए रेलवे ने बुकिंग आरंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि ऊना पहुंचने वाले यात्रियों को उनके गंतव्यों तक पहुंचाने का उचित प्रबंध किया जाएगा। वहीं ऊना से ट्रेन के माध्यम से जाने वाले यात्रियों को दो घंटे पहले स्टेशन पर पहुंचना होगा। उन्हें सीधा प्लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति नहीं होगी।
डीसी ने कहा कि सभी यात्रियों की अनिवार्य रूप से मेडिकल जांच की जाएगी और केवल पूर्ण रूप से स्वस्थ्य यात्रियों को ही ट्रेन में प्रवेश करने और यात्रा करने की अनुमति होगी। इसीलिए सभी यात्री कम से कम दो घंटे पहले रेलवे स्टेशन पर पहुंचें। सभी यात्रियों को प्रवेश के दौरान और यात्रा के दौरान फेस कवर या मास्क पहनना अनिवार्य होगा। अपने गंतव्य स्टेशन पर पहुंचने के बाद यात्रियों को स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। बीमार लोगों को यात्रा की अनुमति नहीं होगी।
बैठक में एडीसी अरिंदम चौधरी, एएसपी विनोद धीमान, सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा, डॉ. निखिल शर्मा, आरएम एचआरटीसी जनगरनाथ, पीओ डीआरडीए संजीव ठाकुर सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

Next Story