Top
कुल्लू

4 किलो 100 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

4 July 2020 9:58 PM GMT
4 किलो 100 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार
x

पुलिस थाना पतलीकूहल की टीम ने गश्त के दौरान डोभी में एक 29 वर्षीय व्यक्ति 4 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है। इस व्यक्ति की पहचान विनय कुमार निवासी नाहीं, गुशैणी रोपा बंजार के रूप में हुई है वहीँ पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्जकर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पतलीकूहल पुलिस रोजाना की तरह फाजल सड़क पर फगड़ी डोभी पर गश्त पर थे। इसी दौरान फोजल की ओर से डोभी के लिए एक व्यक्ति पैदल आ रहा था। व्यक्ति के बाईं ओर पीठू बैग था। सामने से जब व्यक्ति ने पुलिस के वाहन को देखा तो उसने बैग को पहाड़ी से फेंक दिया। इस पर पुलिस को शक हुआ और व्यक्ति को पकड़ा। इसके बाद व्यक्ति से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम विनय कुमार निवासी नाहीं, गुशैणी रोपा बंजार बताया। इसके बाद पुलिस ने पहाड़ी से बैग को ढूंढ निकाला । चेक करने पर बैग से 4 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने व्यक्ति को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया चरस के साथ पकड़े गए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है, चरस कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी।

Next Story

हमीरपुर